ऑटोUpcoming Cars : इस महीने घरेलू बाजार में होगी...

Upcoming Cars : इस महीने घरेलू बाजार में होगी इन कारों की धुआंधार एंट्री, देखें पूरी लिस्ट

-

होमऑटोUpcoming Cars : इस महीने घरेलू बाजार में होगी इन कारों की धुआंधार एंट्री, देखें पूरी लिस्ट

Upcoming Cars : इस महीने घरेलू बाजार में होगी इन कारों की धुआंधार एंट्री, देखें पूरी लिस्ट

Published Date :

Follow Us On :

Upcoming Cars : अगस्त का महीना ऑटो सेक्टर के लिए काफ़ी लकी है क्योंकि इस महीने घरेलू बाजार में कई धूरंधर कारों की एंट्री होने वाली है. ऐसे में अगर आप भी अपनी पसंदीदा कार का इंतजार कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको कुछ ऐसे कारों के बारे में बताएंगे जो इस महीने लॉन्च होने वाली है. ऐसे में चलिए इसके बारे में जानते हैं…

Upcoming Cars
Upcoming Cars

Tata Punch CNG

नोएडा में हुए ऑटो एक्सपो शो के दौरान टाटा मोटर्स ने पंच सीएनजी (Tata Punch CNG) को पेश किया था. तभी से लेकर ग्राहकों में इसके लॉन्चिंग का इंतजार था. जिसे इस महीने लॉन्च किए जाने की उम्मीद है.बता दें, इस कार में 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलेगा.

Upcoming Cars : Mercedes GLC SUV

मर्सिडीज-बेंज इंडिया अपनी सेकेंड जनरेशन जीएलसी एसयूवी (Mercedes GLC SUV) को लॉन्च करेगी. यह GLC 300 पेट्रोल और GLC 220d डीजल के तौर पर उपलब्ध होगी. दोनों में मर्सिडीज का 4मैटिक ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम देखने को मिलेगा. वहीं, पावरटेरिन की बात करें तो इसमें 2.0 लीटर का इंजन देखने को मिलेगा. साथ ही इसमें पावर के लिए 48V इंटीग्रेटेड स्टार्टर मोटर मिलेगा.

ये भी पढ़ें : मार्केट में धूम मचाने आ गई MG Comet Gamer Edition, जानें क्या है इसमें खास

Upcoming Cars : Toyota Rumion 

मौजुदा समय में टोयोटा मोटर अपनी एमपीवी कार रुमियन (Toyota Rumion) को बाजार में लाने की तैयारी कर रही है. जिसमें एक 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 103hp की पॉवर और 137Nm टार्क जनरेट करेगा. बता दें यह कार मारुति सुजुकी अर्टिगा पर बेस्ड होगी.

Creta and Alcazar Adventure Editions

हुंडई जल्द ही अपनी क्रेटा और अल्कज़ार का एडवेंचर एडिशन (Creta and Alcazar Adventure Editions) पेश कर सकती है. इस एडिशन में केवल कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे. दोनों एसयूवी में नया ‘रेंजर खाकी’ पेंट मिलेगा. ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह आपो लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you