टेकinverter bulb: बारिश में भाग जाए बिजली तो नहीं...

inverter bulb: बारिश में भाग जाए बिजली तो नहीं होगा अंधेरा,घंटों तक झक्कास रोशनी देंगे ये रिचार्जेबल बल्ब

-

होमटेकinverter bulb: बारिश में भाग जाए बिजली तो नहीं होगा अंधेरा,घंटों तक झक्कास रोशनी देंगे ये रिचार्जेबल बल्ब

inverter bulb: बारिश में भाग जाए बिजली तो नहीं होगा अंधेरा,घंटों तक झक्कास रोशनी देंगे ये रिचार्जेबल बल्ब

Published Date :

Follow Us On :

inverter bulb: अगर आपके यहां बिजली कम आती है या आप बिजली बिल की बचत करना चाहते हैं तो आपके आज हम ऐसे इनवर्टर बल्ब के बारे में बताने वाले हैं जो कम समय में चार्ज हो जाते हैं और कई घंटों तक शानदार रोशनी देते हैं.ये रिचार्जेबल एलईडी बल्ब कीमत में भी बहुत सस्ते हैं.तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

Halonix Prime 12W B22D InverterLed Bulb

Halonix Prime 12W B22D Inverter Rechargebale Emergency Led Bulb एक 12 वाट का बल्ब है. एक बार चार्ज होने पर 4 घंटे तक रोशनी देता है.इसे ग्राहक अमेजॉन से मात्र ₹399 में खरीद सकते हैं.ये बल्ब कम बिजली में फुल चार्ज हो जाता है.

ये भी पढ़ें: Nokia ने गरीबों के लिए अपने 2 सस्ते फीचर फोन किए लॉन्च,UPI भी कर सकेंगे यूज,पढ़ें डिटेल

Rechargeable Bulb
Room LED Bulb

Eveready 9W b22d LED Inverter Bulb

Eveready का रिचार्जेबल इनवर्टर एलइडी बल्ब 9 वाट के साथ आता है यह भी कई घंटे रोशनी देता है.इसे ग्राहक ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन से मात्र ₹299 में ले सकते हैं. कम दाम में यह बल्ब एक बढ़िया विकल्प आपके लिए साबित हो सकता है.

RSCT 9 watt Inverter LED Bulb

9 वॉट का ये LED बल्ब एक बार चार्ज होने पर 3 घंटे तक आपके घर को बढ़िया रोशनी के साथ रोशन कर सकता है. इसे आप ई कॉमर्स वेबसाइट पर छूट के बाद ₹250 में खरीद सकते हैं. बिजली जाने के बाद कम कीमत में आने वाला ये LED बल्ब अंधेरे को भगाने के लिए एक बढ़िया विकल्प बन सकता है.

Rechargeable 12W inverter Bulb B22 D

अगर आप इस बल्ब को एक बार खरीद लेते हैं तो आपकी बल्ले बल्ले हो जाएगी. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि दावे के मुताबिक एक बार लगाने के बाद कई सालों तक इस बल्ब को चेंज करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. केवल एक बार चार्ज होने पर ये बल्ब 3 घंटे तक आपके घर को रोशन कर सकता है. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर वैसे तो इसकी कीमत ₹749 है लेकिन छूट के बाद ग्राहक से ₹399 में खरीद सकते हैं.

Disclaimer: कीमतों में बदलाव ई-कॉमर्स वेबसाइट के अधीन है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you