ऑटोExpensive Scooters : भारत में बिकने वाले इन स्कूटर्स...

Expensive Scooters : भारत में बिकने वाले इन स्कूटर्स की कीमत सुन चौंक जाएंगे आप, जानें क्या है इसमें खास

-

होमऑटोExpensive Scooters : भारत में बिकने वाले इन स्कूटर्स की कीमत सुन चौंक जाएंगे आप, जानें क्या है इसमें खास

Expensive Scooters : भारत में बिकने वाले इन स्कूटर्स की कीमत सुन चौंक जाएंगे आप, जानें क्या है इसमें खास

Published Date :

Follow Us On :

Expensive Scooters : वर्तमान समय में भारतीय मार्केट में स्कूटर्स की काफी डिमांड बढ़ गई है. जिस वजह से कंपनी आय दिन कोई न कोई स्कूटर पेश करते रहती है. लेकिन यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि जैसे जैसे इनकी डिमांड बढ़ी है, वैसे वैसे इनकी कीमतों में भी बढ़ोतरी की गई है. ऐसे में आज हम आपको घरेलू बाजार में बिक रहे सबसे महंगे स्कूटर्स के बारे में बताएंगे. तो चलिए देखते हैं इन स्कूटर्स की पूरी लिस्ट..

Expensive Scooters
Expensive Scooters

Expensive Scooters : बीएमडब्ल्यू सी 400 जी.टी

भारतीय मार्केट में बीएमडब्ल्यू के कारों की ही नहीं बल्कि इनके स्कूटर्स का भी काफी बोलबाला है. ये स्कूटर्स भी कार की तरह महंगी और लग्जरी होते हैं. इसमें एक नाम बीएमडब्ल्यू सी 400 जीटी (BMW C 400 GT) का भी शामिल है. यह स्कूटर 350 सीसी का वाटर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक इंजन के साथ आता है, जो 34 PS की पॉवर और 35 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं इसकी कीमत 10.75 लाख रुपये रखी गई है.

Expensive Scooters: कीवे विएस्ट 300

कीवे विएस्ट 300 स्कूटर में 278.8cc का इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 18.7hp की पॉवर और 22 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. वहीं इसकी शुरुआती कीमत 2.99 लाख रुपये है. ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो यह स्कूटर मैट ब्लू, मैट व्हाइट और मैट ब्लैक जैसे तीन कलर ऑप्शंस में मिलेगा.

ये भी पढ़ें : 530Km की रेंज के साथ इस दिन होगी Volvo C40 Recharge EV की एंट्री, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

अप्रीलिया एसएक्सआर 160

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर अप्रीलिया एसएक्सआर 160 का नाम आता है. बता दें, यह भारत में सबसे अधिक पसंद की जाने वाले स्कूटर्स के लिस्ट में शुमार है. इसमें कंपनी ने भर भर कर फीचर्स दिया है. साथ ही यह 160सीसी के इंजन के साथ आता है. वहीं इसकी कीमत 1.44 लाख रुपए एक्स-शोरूम है.

ओखीनावा ओखी-90

ओखीनावा ओखी-90 इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जो कंपनी का फ्लैगशिप प्रोडक्ट है. इसमें 3.6kWh का बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है जो कि सिंगल चार्ज में 160 किमी की दूरी तय करता है. वहीं इसकी शुरुआती कीमत 1.86 लाख रुपये एक्स-शोरूम है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Delhi E-Buses: दिल्ली के लोगों की बल्ले-बल्ले, अब कम समय में पहुंचे AC वाली बस से घर,जानें क्या हैं नियम

Delhi E-Buses: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मौजूदा...

मार्केट में आ गया Jio Phone Prima 4G कीपैड फोन, जानें कीमत और खासियत

Jio Phone Prima 4G: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you