टेकWhatsApp पर ऑडियो मैसेज की सेफ्टी के लिए आया...

WhatsApp पर ऑडियो मैसेज की सेफ्टी के लिए आया View One फीचर,होगा ये फायदा 

-

होमटेकWhatsApp पर ऑडियो मैसेज की सेफ्टी के लिए आया View One फीचर,होगा ये फायदा 

WhatsApp पर ऑडियो मैसेज की सेफ्टी के लिए आया View One फीचर,होगा ये फायदा 

Published Date :

Follow Us On :

WhatsApp New Update: व्हाट्सएप पर एक ऐसा ऐप है जिसका उपयोग दुनिया में करोड़ों लोग करते हैं अपने इन यूजर्स के लिए व्हाट्सएप नए-नए फीचर्स को लाता रहता है इन्हीं फीचर्स में से एक है व्यू वन्स फीचर,अब तक व्यू वन्स का जो ऑप्शन फोटो और वीडियो भेजने पर लोगों को मिलता था वह अब ऑडियो मैसेज भेजना पर भी लागू होगा.

एक बार सुनने के बाद हो जाएगा गायब

व्हाट्सएप का व्यू वन्स फीचर का लाभ अब सभी व्हाट्सएप यूजर उठा सकेंगे. इस फीचर का उपयोग करते हुए अगर कोई सामने वाला व्यक्ति आपको ऑडियो में कुछ मैसेज भेजेगा और जैसे ही आप उसको एक बार सुनेंगे तो उसके बाद वह अपने आप गायब हो जाएगा. यूजर्स की प्राइवेसी के लिए भी यह फीचर बेहद काम का साबित होगा.

ये भी पढ़ें:बेहद कम कीमत में मिल रहा है Redmi का 50 MP वाला ये फोन,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका 

14 दिन बाद हो जाएगा गायब 

व्यू वन्स फीचर में जब आपको मैसेज को भेजेंगे तो उस ऑडियो मैसेज किसी भी जगह पर से सेव नहीं किया जा सकता. व्यू वन्स फीचर के तहत आने वाले ऑडियो को 14 दिनों के अंदर ही सुन सकते हैं अगर आपने 14 दिन तक उसे मैसेज को नहीं देखा तो वह अपने आप गायब हो जाएगा. इसके फीचर के आने के बाद व्हाट्सएप की सेफ्टी में भी सुधार आएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you