टेकबेहद कम कीमत में मिल रहा है Redmi का...

बेहद कम कीमत में मिल रहा है Redmi का 50 MP वाला ये फोन,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका 

-

होमटेकबेहद कम कीमत में मिल रहा है Redmi का 50 MP वाला ये फोन,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका 

बेहद कम कीमत में मिल रहा है Redmi का 50 MP वाला ये फोन,फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका 

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप कम कीमत बेहतरीन फीचर्स से लैस स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको Redmi 12C के बारे में बताते हैं इस फोन अगर आप हाल फिलहाल में खरीदते हैं तो आपको एक फायदा ये होगा कि आपको इस पर काफी अच्छा डिस्काउंट मिलेगा.

डिस्प्ले

आइए सबसे पहले आपको इसकी खासियतों के बारे में बताते हैं. इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.71 इंच डिस्प्ले आती है.स्मार्टफोन को 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के वेरिएंट में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: 5000 रुपए की फ्लैट डिस्काउंट में मिल रहा 50MP कैमरा वाला ये 5G फोन, देखें ऑफर

कैमरा और बैटरी 

स्मार्टफोन में ऑक्टॉकोर मीडियाटेक हेलीओ G85 प्रोसेसर दिया गया है स्मार्टफोन पर के फ्रंट पर फोटो  और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 कैमरा फ्रंट पर मिलता है वही 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा आता है. स्मार्टफोन में 5000 mah की बैटरी आती है.

कीमत 

स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को छूट के बाद 9299 रुपए में खरीदा जा सकता है वहीं अगर आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाते हैं तो आपको ₹800 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you