मनोरंजनBigg Boss OTT 2: बिग बॉस मीटर के विनर...

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस मीटर के विनर बने एल्विश, दर्शकों ने जमकर दिया वोट

-

होममनोरंजनBigg Boss OTT 2: बिग बॉस मीटर के विनर बने एल्विश, दर्शकों ने जमकर दिया वोट

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस मीटर के विनर बने एल्विश, दर्शकों ने जमकर दिया वोट

Published Date :

Follow Us On :

Bigg Boss OTT 2: ग्रैंड फिनाले से पहले ही बिग बॉस के घर में रोमांचक मोड देखने को मिल रहे हैं। जीत की होड़ कंटेस्टेंट्स के बीच लगी हुई है। ऐसे में बिग बॉस का मीटर हर हफ्ते दर्शकों के वोट के हिसाब से विनर चुनता है। वही इस बार आखरी सीजन का विनर एलविश को बनाया गया है फैंस ने भी जमकर वोट दिए हैं। बिग बॉस ओटीटी में हर हफ्ते फैंस को बिग बॉस मीटर के जरिए वोट करने को कहा जाता है और जिसको सबसे ज्यादा वोट मिलते हैं वह बिग बॉस मीटर का विनर होता है। वही सीजन के लास्ट में दर्शकों ने जमकर वोट किए हैं और इस टक्कर में फुकरा इंसान यानी कि अभिषेक मल्हार और एलविश यादव के बीच जंग छिड़ी हुई है।

कौन बना मीटर का विनर

एलविश यादव आखरी बिग बॉस मीटर के विनर बने हुए हैं। इससे पहले भी एलबम तीन बार विनर बन चुके हैं वही जिओसिनेमा ने लिखा कि पूरा सिस्टम फाड़ दिया। जिओ सिनेमा के इस पोस्ट को एल्विस यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है कि वोट करते रहे अब ट्रॉफी जीती है थैंक यू आप सभी को।

ये भी पढ़ें : Sara Ali Khan Birthday : इतनी कम उम्र में जोरदार अभिनय से किन फिल्मी सितारों को टक्कर देती है सारा,जानें

Bigg Boss OTT 2

एल्विश के पिता का मैसेज

सीजन के लास्ट में पहली बार एलवेस के पिता ने अपने बेटे के लिए भारी वोटिंग की अपील की है। इसके अकाउंट पर उनके पिता का वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें पिता जी बोल रहे हैं कि नमस्कार सभी बच्चों को प्यार अब वह समय आ गया है। जिसके लिए आप बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। एलविश फिनाले तक पहुंच गया है, तो अब आप वोट करें उन्हें जितवाएं अपने लाडले को भारी रिकॉर्ड से विनर बनाएं धन्यवाद।

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you