मनोरंजनSara Ali Khan Birthday : इतनी कम उम्र में...

Sara Ali Khan Birthday : इतनी कम उम्र में जोरदार अभिनय से किन फिल्मी सितारों को टक्कर देती है सारा,जानें

-

होममनोरंजनSara Ali Khan Birthday : इतनी कम उम्र में जोरदार अभिनय से किन फिल्मी सितारों को टक्कर देती है सारा,जानें

Sara Ali Khan Birthday : इतनी कम उम्र में जोरदार अभिनय से किन फिल्मी सितारों को टक्कर देती है सारा,जानें

Published Date :

Follow Us On :

Sara Ali Khan Birthday : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को पर्दे पर जबरदस्त अभिनय के अलावा उन्हें बिंदास और सरल स्वभाव के लिए जाना जाता है. करोड़ों की मालकिन होने के बावजूद इनकी चुलबुली स्वभाव इन्हें दूसरे स्टार किड्स से अलग बनाती है. वहीं, अब सारा फिल्मी दुनिया में भी काफी आगे निकल गई है. आज अन्य बालीवुड स्टार किड्स की तुलना में सारा अली खान का नाम सबसे आगे रखा जाता है. वहीं, अभिनेत्री इस वर्ष 28 साल की हो गई हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं कि वे बाकी स्टार किड्स से कैसे और किन मायनों में आगे हैं.

Sara Ali Khan Birthday
Sara Ali Khan Birthday

Sara Ali Khan Birthday : फिल्मों में हैं आगे

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सारा के अलावा भी बॉलीवुड में कई स्तर किड्स है जो इस लाइन में अपना करियर बना रही हैं. जिसमें जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे का नाम सबसे पहले आता है. ये दोनों एक्ट्रेस सारा को जोरदार टक्कर देती है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सारा अली खान इन सबको पीछे कर काफी आगे निकल गई है.

ये भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस मीटर के विनर बने एल्विश, दर्शकों ने जमकर दिया वोट

2018 में इस इंडस्ट्री में मारी एंट्री

वर्ष 2018 में सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत किया था. इन्होंने लव आजकर, कुली नंबर 1, सिंबा, अतरंगी रे, केदारनाथ, जरा हटके जरा बचके और गैसलाइट जैसी फल्मों में काम किया. जिसमें उन्हें अच्छी खासी सफलता मिली.वहीं, जाह्नवी कपूर के करियर की बात करें तो आपकी बता दें, अभिनेत्री ने फिल्म धड़क में काम किया. इसके बाद वे गुंजन सक्सेना बायोपिक, गोस्ट स्टोरीद, रूही, गुड लक जैरी और बवाल जैसी में बतौर अभिनेत्री काम किया, लेकिन इनकी जुड़ा फिल्में हिट नहीं हो पाई.

अनन्या पांडे की बात करें तो उन्होंने 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू से बॉलीवुड में एंट्री मारी. जिसके बाद उन्होंने पति पत्नी और वो, लिगर, खाली पीली और गहराइयां जैसी फिल्मों में काम किया. हालंकि इनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. ऐसे में आप समझ गए होंगे कि सारा इन दोनों से कितनी आगे हैं.

इस एक्ट्रेस की है जुड़ा पॉपुलैरिटी

आज के समय में जिसका जितना सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स है वह उतना फेमस है. ऐसे में अगर सारा की फैन फॉलोइंग की बात करें तो आपको बता दें, इंस्टाग्राम पर इनकी 43 मिलियन फॉलोअर्स हैं जाह्नवी कपूर की 21.9 मिलियन फॉलोअर्स वहीं , अनन्या पांडे की 24.6 मिलियन फॉलोवर्स है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Volkswagen की इस बिग साइज कार में लग्जरी फीचर्स, 19 की माइलेज, कीमत 12 लाख से कम

Volkswagen  Taigun: फॉक्सवैगन अपनी कारों में सॉलिड बिल्ड क्वालिटी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you