ऑटोVolkswagen की इस बिग साइज कार में लग्जरी फीचर्स, 19...

Volkswagen की इस बिग साइज कार में लग्जरी फीचर्स, 19 की माइलेज, कीमत 12 लाख से कम

-

होमऑटोVolkswagen की इस बिग साइज कार में लग्जरी फीचर्स, 19 की माइलेज, कीमत 12 लाख से कम

Volkswagen की इस बिग साइज कार में लग्जरी फीचर्स, 19 की माइलेज, कीमत 12 लाख से कम

Published Date :

Follow Us On :

Volkswagen  Taigun: फॉक्सवैगन अपनी कारों में सॉलिड बिल्ड क्वालिटी के लिए जाना जाता है। कंपनी की एसयूवी सेगमेंट की स्मार्ट कार है Taigun. इस सुपर स्टाइलिश कार में 19.87 kmpl की माइलेज मिलती है। कार शुरुआती कीमत 11.62 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। कार में बड़े टायर साइज मिलते हैं।

190 kmph की टॉप स्पीड

यह हाई स्पीड कार है, यह कार सड़क पर 190 kmph की टॉप स्पीड देती है। कार 9.1 सेकंड में 100 kmph तक की स्पीड पकड़ लेती है। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दो टाइप के ट्रांसमिशन आते हैं। ऑटोमैटिक में मैनुअल के मुकाबले अधिक थकान नहीं होती है। कार में 188 mm की ग्राउंड क्लीयरेंस है। जिससे यह गड्ढों में स्मूथ राइड देती ।

1498 cc का पेट्रोल इंजन

इस बिग कार की लंबाई 4221 mm, चौड़ाई  1760 mm और व्हीलबेस 2651 का है। बड़े व्हीलबेस से इसे संकरी जगहों से मोड़ना और पहाड़ों पर चलाना आसान है। इस न्यू जनरेशन की कार में कुल पांच वेरिएंट आते हैं। यह कार 999 से लेकर 1498 cc तक पेट्रोल इंजन में ऑफर की जा रही है। कार में अलॉय व्हील मिलते हैं।

ये भी पढे़ : Honda City पर मिल रही ₹88,651 का बंपर छूट, इस दिन से पहले करें खरीददारी, वरना मलते रह जायेंगे हाथ

9 कलर ऑप्शन मिलते हैं

कार में एलईडी हेडलैंप और डीआरएल दिए गए हैं, जो इसके लुक्स को एन्हांस करते हैं। Volkswagen  Taigun में 5 सीटर कार है इसमें 16 इंच के ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। कार का टॉप मॉडल 21.10 लाख रुपये में मिलता है। कार में 9 कलर ऑप्शन मिलते हैं। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

इसमें 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

यह कार फैमिली के लिए सुपर सेफ है। इसे Global NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग प्राप्त है। कार में 250 Nm का टॉर्क मिलता है। कार को हाई क्लास लुक देने के लिए इसमें 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें  

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Realme Days Sale में कम दाम में मिल रहा ये स्मार्टफोन,ऑफर्स की हो रही है बारिश,पढ़ें

रियलमी डेज सेल में आपके लिए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी...

मात्र 32 हजार में घर ले जाएं चमचमाती Ujaas eZy स्कूटर, बीवी देखते ही भागी चली आयेगी पास

Ujaas eZy : वर्तमान में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you