टेकRealme Days Sale में कम दाम में मिल रहा...

Realme Days Sale में कम दाम में मिल रहा ये स्मार्टफोन,ऑफर्स की हो रही है बारिश,पढ़ें

-

होमटेकRealme Days Sale में कम दाम में मिल रहा ये स्मार्टफोन,ऑफर्स की हो रही है बारिश,पढ़ें

Realme Days Sale में कम दाम में मिल रहा ये स्मार्टफोन,ऑफर्स की हो रही है बारिश,पढ़ें

Published Date :

Follow Us On :

रियलमी डेज सेल में आपके लिए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme आपके लिए नंबर ऑफर लेकर आई है. 8 हजार रुपये से कम में तगड़े फीचर्स वाला फोन लेना चाहते हैं, तो यह सेल आपके लिए ही है. आपको बता दें कि सेल में आप 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले  8,499 रुपये वाले Realme C30s स्मार्टफोन को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं.

Realme
Realme C30s

स्पेसिफिकेशन

कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले दे रही है. इसके साथ ही यह डिस्प्ले 120Hz के टच सैंप्लिंग रेट के सपोर्ट के साथ आता है. स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. इसके साथ ही जरूरत पड़ने पर स्मार्टफोन की इसकी मेमोरी को 1 टीबी एक्सपैंड किया जा सकता है. स्मार्टफोन दमदार ऑक्टा-कोर प्रोसेसर की चिपसेट पर रन करता है. स्मार्टफोन में फ्लैश के साथ 8 एमपी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सपोर्ट के साथ रियर कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन से आप 1080P तक वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं.

बैटरी

सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में Realme न 5 मेगापिक्सल का एआई कैमरा दिया है. फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ 10 वॉट का चार्जिंग सपोर्ट मिलता है.

ऑपरेटिंग सिस्टम

 ऑपरेटिंग सिस्टम  की बात करें तो स्मार्टफोन एंड्रायड 12 पर बेस्ड Realme UI Go Edition पर रन करता है. कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 4.2, 3.5mm हेडफोन जैक, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3-कार्ड स्लॉट के विकल्प उपलब्ध हैं. स्मार्टफोन स्ट्राइप ब्लू और स्ट्राइप ब्लैक कलर में उपलब्ध है.

ऑफर्स

इसे आप MRP 8499 की बजाय 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि realme कंपनी इस फोन पर 500 रुपये तक के कॉइन का लाभ भी दे रही है. ऐसे में अगर इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए खरीदने के लिए MobiKwik वॉलेट का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा.  रियलमी का बंपर ऑफर ऑफिशियल वेबसाइट पर लाइव है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you