ऑटो₹6 हजार से भी कम कीमत पर घर ले...

₹6 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Yamaha Aerox 155, जानें फीचर्स और पावरट्रेन

-

होमऑटो₹6 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Yamaha Aerox 155, जानें फीचर्स और पावरट्रेन

₹6 हजार से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Yamaha Aerox 155, जानें फीचर्स और पावरट्रेन

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha Aerox 155 : क्या आप भी अपने लिए Yamaha Aerox 155 स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं? लेकिन कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताएंगे जिसका लाभ उठाकर आप इसे कम कीमत पर आसानी से खरीद सकते हैं. ऐसे में चलिए बिना देर किए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं.

Yamaha Aerox 155
Yamaha Aerox 155

दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Yamaha Aerox 155 है. कंपनी ने इसे 1 वेरिएंट और 3 रंगों के पेश किया है. वहीं, बात करें इसकी कीमत की तो आपको बता दें, कंपनी ने इसे 1.71 हजार रुपए की कीमत पर पेश किया है. ऐसे में यदि आपके पास इतना अधिक पैसा नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

₹6 से भी कम कीमत पर ले जाएं इसे

यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इसे फाइनेंस प्लान के जरिए भी खरीद सकते हैं. ईएमआई पर इसे खरीदने के लिए आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से 162632 हजार रूपए का लोन मिल जायेगा. इसके बाद आप 8859 रुपए डाउन पेमेंट कर इसे अपने बना सकते हैं. इसके बाद आपको 10% के व्याज दर से तीन साल तक हर महीने 5873 रुपए ईएमआई भरना होगा.

Yamaha Aerox 155 : फीचर्स और पावरर्ट्रेन

स्कूटर में एलईडी हेडलाइट्स, एक एलईडी टेललाइट, ब्लूटूथ-सक्षम इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मल्टीफंक्शन कुंजी, स्वचालित स्टार्ट और स्टॉप सिस्टम, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ फ़ंक्शन और सिंगल-चैनल जैसी सुविधाएं दी गई है. वहीं, बात करें इसके इंजन की तो आपको बता दें, इसके 155सीसी, लिक्वड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर का इस्तेमाल किया गया है जो 14.75बीएचपी की पावर और 13.9 एनएम टॉर्क पैदा करता है.

ये भी पढे़ : Suzuki Access 125 : 50kmpl की रेंज के साथ इस स्कूटर में मचाया बवाल, मिलते हैं ढेरों फीचर्स, जानें खासियत

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Hyundai i20 facelift: मारुति बलेनो को धूल चटाने आ रही नई हुंडई i20, जानें कब होगी लॉन्च

इंडियन कार मार्केट में एसयूवी के बाद अब प्रीमियम...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you