ऑटोSuzuki Access 125 : 50kmpl की रेंज के साथ...

Suzuki Access 125 : 50kmpl की रेंज के साथ इस स्कूटर में मचाया बवाल, मिलते हैं ढेरों फीचर्स, जानें खासियत

-

होमऑटोSuzuki Access 125 : 50kmpl की रेंज के साथ इस स्कूटर में मचाया बवाल, मिलते हैं ढेरों फीचर्स, जानें खासियत

Suzuki Access 125 : 50kmpl की रेंज के साथ इस स्कूटर में मचाया बवाल, मिलते हैं ढेरों फीचर्स, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Suzuki Access 125 : क्या आप भी अपने लिए एक बेहतर कम कीमत में बेहतर स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं? लेकिन समझ में नहीं आ रहा है कि किसे खरीदना ज्यादा बेहतर होगा तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख के जरिए एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे घरेलू बाजार में बहुत अधिक पसंद किया जाता है. जी हां दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Suzuki Access 125 है.

Suzuki Access 125
Suzuki Access 125

इस स्कूटर में कंपनी ने अच्छा खासा रेंज ऑफर कराया है. साथ ही इसमें तगड़ा पावरर्ट्रेन भी देखने को मिलता है. वहीं, लुक की बात करें तो आपको बता दे कंपनी ने इसे काफी आकर्षक तरीके से डिजाइन किया है. जिसे देखते ही हर कोई इसे खरीदने के लिए उतावला हो जाएगा. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं..

Suzuki Access 125 : पावरर्ट्रेन

Suzuki Access 125 में 124 सीसी सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड मोटर का उपयोग किया गया है जो 6750 आरपीएम पर 8.5 बीएचपी का अधिकतम आउटपुट और 5500 आरपीएम पर 10एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. साथ ही इसके फ्रंट और रियर दोनों में ड्रम ब्रेक्स दिया गया है. इस एक्सेस 125 स्कूटर का वजन 103 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 5 लीटर है. वही रेंज की बात करें तो आपको बता दें, ये स्कूटर 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करता है.

Suzuki Access 125 : फीचर्स

नई सुजुकी एक्सेस 125 में कई हार्डवेयर ऐड किए गए हैं. इसमें सिंगल पॉड हेडलाइट, एप्रन माउंटेन फ्रंट टर्न इंडिकेटर, सुडौल बॉडी पैनल, हीट शिल्ड के साथ साइड स्लंग एग्जास्ट और सिंगल सीट पिलीयन ग्रेबाइल की सुविधा दी गई है. कंपनी की ये स्कूटर तीन वेरिएंट में आती है.

कीमत और मुकाबला

बात करें सुजुकी एक्सेस 125 की कीमत के बारे में तो आपको बता दे कंपनी ने इसे 95000 की शुरुआती कीमत पर पेश किया है.‌ वहीं इसके टॉप वैरियंट को खरीदने के लिए करीब 1.6 लाख रुपए का होना जरूरी है. इसके प्रतिद्वंदी स्कूटर की बात करें तो आपको बता दें भारतीय बाजार में ये एक्टिवा 125, टीवीएस जूपिटर 125 को टक्कर देता है.‌

ये भी पढे़ : 730Km की रेंज के साथ BYD Tang EV कार ने मार्केट मचाया बवाल, मिलते हैं जबरदस्त पावर्ट्रेन, जानें कीमत

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you