खेलWorld Cup 2023: हार्दिक ने बढ़ा दी टीम इंडिया...

World Cup 2023: हार्दिक ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, लगातार इतने मुकाबलों से हो सकते हैं बाहर

-

होमखेलWorld Cup 2023: हार्दिक ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, लगातार इतने मुकाबलों से हो सकते हैं बाहर

World Cup 2023: हार्दिक ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, लगातार इतने मुकाबलों से हो सकते हैं बाहर

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023: भारत की मेजबानी में विश्वकप का मुकाबला खेला जा रहा है. Harat is विश्वकप सबसे मजबूत टीम भी दिख रहीं है. वहीं इस टीम में अचानक एक बड़ा अपडेट हुआ. दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए भारत के धाकड़ ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे. 9वा ओवर फेकने आए हार्दिक ने 3 गेंद ही फेकी थी के उन्हे मैदान छोड़ना पड़ा था. वहीं हार्दिक न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भी मैदान पर नही उतरे थे.

क्या खबर आई सामने

वहीं अब हार्दिक हो लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. वहीं बीसीसीआई के एक अधिकारी ने ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ से बात करते हुए बताया “नितिन पटेल की अगुवाई वाली मेडिकल टीम नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में उनकी निगरानी कर रही है. लेकिन इंजरी पहले से ज़्यादा गंभीर दिख रही है. ऐसा लग रहा है कि उनका मामूली सा लिगामेंट टियर हुआ है, जिसे ठीक होने में कम से कम दो हफ्ते लगते हैं. चोट ठीक होने से पहले एनसीए उन्हें रिलीज़ नहीं करेगा. मेडिकल टीम ने टीम मैनेजमेंट से बात की थी जो हार्दिक को वापस लाने की उम्मीद कर रही है. टीम हार्दिक का कोई रिप्लेसमेंट नहीं लाना चाहती है. वे हार्दिक के लिए इंताज़ार करने को तैयार हैं.”

ये भी पढे़ :World Cup 2023 AFG vs SL: अफ़गानिस्तान ने श्रीलंका को 7 विकेट से रौंदा, ये रहें मैच के हीरो

भारत के अहम मुकाबले बाकी

वहीं अधिकारी ने आगे बात करते हुए कहा “हार्दिक जैसे बॉडी वाले खिलाड़ियों को रिकवर होने में ज़्यादा वक़्त लगता है. ज़रूरत पड़ने पर वे टूर्नामेंट के अंत में इंजेक्शन लेकर खेलने को तैयार हैं.” वहीं आपको बता दें भारत को अगला मुकाबला 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है. वहीं 2 नवंबर को टीम श्रीलंका से भिड़ेगी. इसके साथ ही 5 नवंबर को टीम की भिड़त दक्षिण अफ्रीका से होने वाली है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you