टेकJio Plan: भरपूर डेटा और कॉलिंग के साथ इस...

Jio Plan: भरपूर डेटा और कॉलिंग के साथ इस प्लान ये सब मिल रहा बिल्कुल फ्री,बस इतने खर्च में

-

होमटेकJio Plan: भरपूर डेटा और कॉलिंग के साथ इस प्लान ये सब मिल रहा बिल्कुल फ्री,बस इतने खर्च में

Jio Plan: भरपूर डेटा और कॉलिंग के साथ इस प्लान ये सब मिल रहा बिल्कुल फ्री,बस इतने खर्च में

Published Date :

Follow Us On :

Jio Plan: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Jio) अन्य टेलीकॉम कंपनियों एयरटेल और वोडाफोन आइडिया से कई गुना अधिक यूजर्स को अपने आप से जोड़ कर रखी है. कंपनी अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर एक से बढ़कर एक ऑफर्स और प्लान लाती रहती है. जियो के पास अपने सभी ग्राहकों के लिए कम से कम और अधिक से अधिक खर्च वाले खास रिचार्ज प्लान मौजूद हैं. जिस ग्राहक अपने सुविधा के अनुसार चुन सकता है, अगर आप एक ऐसे यूजर्स हैं. जिन्हें वैलिडिटी ज्यादा चाहिए तो आपके लिए आज हम ऐसा ही एक बेहद खास रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं.

दरअसल, जियो (Jio) अपने रिचार्ज प्लांस को अलग-अलग कैटेगरी के कई सेक्शन में डिवाइड किया है. जिसमें यूजर शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वाले प्लान को एक्टिव कर सकता है. उन्ही मे से एक प्लेन अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया है, जिसे बेहद कम दाम में लंबी वैलिडिटी तक चलाया जा सकता है. यह प्लान 84 दिन यानी लगभग 3 महीने की वैलिडिटी के साथ आ रहा है जिसकी कीमत केवल 400 रुपए है.

84 दिन यानी 3 महीने उठाएं लुफ्त

यूजर अगर इस प्लान को एक्टिव करता है. तो इसके कई सारे फायदे उसको मिलने वाले हैं. एक तो कम दाम में लंबी वैलिडिटी के साथ उपलब्ध है, दूसरा इसके लिए उन्हें केवल और केवल 395 खर्च करने होंगे. वहीं अगर आप इस लंबी वैलिडिटी वाले प्लान को लेना चाहते हैं तो my jio या फिर Jio.com की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

प्लान के साथ ये अन्य सुविधाएं शामिल

अगर आप इस 395 वाले प्लान को एक्टिव करते हैं. तो आपको बेनिफिट के तौर पर 84 दिन तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और उसके साथ 6GB डाटा मिल जाता है. अगर आपका डाटा लिमिट खत्म हो जाता है तब पर भी आप 64Kbps की स्पीड से डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. वहीं साथ में ग्राहकों को 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा और Jio tv, Jio cloud के साथ Jio Cinema का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है. इस प्लान को एक्टिव करने के लिए आप पेटीएम जैसे अन्य ऐप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं.

ये भी पढ़े: 14 सितंबर को धांसू एंट्री मारेगा 200 MP के कैमरे वाले Honor 90 5G, देखें फीचर्स की पूरी डिटेल 

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you