खेलAsia Cup: पाकिस्तान ने जीता टॉस, भारतीय टीम में...

Asia Cup: पाकिस्तान ने जीता टॉस, भारतीय टीम में हुए दो बड़े बदलाव, जानें दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन

-

होमखेलAsia Cup: पाकिस्तान ने जीता टॉस, भारतीय टीम में हुए दो बड़े बदलाव, जानें दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन

Asia Cup: पाकिस्तान ने जीता टॉस, भारतीय टीम में हुए दो बड़े बदलाव, जानें दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच आज एशिया कप के सुपर 4 का तीसरा मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में खेला जा रहा है. यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद खास है. वही फैंस भी इस मुकाबले को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं. वही मैच की शुरुआत पाकिस्तान ने जीत के साथ की है, पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. साथ ही भारतीय टीम में दो बड़े बदलाव भी हुए हैं, भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है तो वही इस घातक बल्लेबाज को भी टीम में एंट्री मिली है.

बाबर आज़म ने क्या कहा

Asia Cup
Asia Cup

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म में टॉस जीत गेंदबाज़ी करने के निर्णय पर कहा “हम पहले गेंदबाजी करेंगे. मुझे लगता है कि थोड़ी नमी है, हमें उसका उपयोग करने की जरूरत है.” वही आगे वह कहते है “हमेशा, भारत पाकिस्तान का मैच उच्च तीव्रता वाला होता है, लेकिन हम इसे मैच दर मैच ले जाएंगे. एक टीम के तौर पर हम अच्छा खेल रहे हैं और हमारा ध्यान इसी पर है.” वही टीम में बदलाव का बताते हुए पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने कहा के इस टीम में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं है.

रोहित शर्मा ने बताया क्या हुए बदलाव

Asia Cup
Asia Cup

वही भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस हार कहा “हम पहले बल्लेबाजी करना चाहते हैं. हमारे सामने चुनौती होगी, लेकिन जिस तरह से हम लोगों ने पिछली बार बल्लेबाजी की थी, उससे हमें आत्मविश्वास मिलता है.” आगे रोहित कहते है “हमारे लिए हर खेल महत्वपूर्ण है, लेकिन एक समय में एक चीज पर ध्यान देना चाहिए.” वही बारिश पर रोहित ने कहा “यह खेल की प्रकृति है, इससे हमें तैयारी के लिए अच्छा समय मिला और अब हम अच्छा खेलने की कोशिश करेंगे. वही भारतीय टीम ने इस मुकाबले में दो बड़े बदलाव किए है. भारतीय टीम में तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है तो वही श्रेयस अय्यर की जगह केएल राहुल को टीम में जगह मिली है.

भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमरा, मोहम्मद सिराज.

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, फहीम अशरफ, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ.

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you