ऑटोBajaj CT110X: छोटा पैकेट बड़ा धमाका है बजाज की...

Bajaj CT110X: छोटा पैकेट बड़ा धमाका है बजाज की ये बाइक, लेटेस्ट मॉडल हर तरफ जीत रहा है लोगों का दिल, तुरंत देखें डिटेल

-

होमऑटोBajaj CT110X: छोटा पैकेट बड़ा धमाका है बजाज की ये बाइक, लेटेस्ट मॉडल हर तरफ जीत रहा है लोगों का दिल, तुरंत देखें डिटेल

Bajaj CT110X: छोटा पैकेट बड़ा धमाका है बजाज की ये बाइक, लेटेस्ट मॉडल हर तरफ जीत रहा है लोगों का दिल, तुरंत देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj CT110X: बजाज की तरफ से ऑफर की जाने वाली Bajaj CT110X को मार्केट में पेश कर दिया गया है. ये बाइक कंपनी ने खासतौर पर मिडिल क्लास के लोगों के लिए डिजाइन की है. इस बाइक को चार कलर वेरिएंट में पेश किया गया है. आज हम आपको इस बाइक के बारे में ही डिटेल जानकारी देने वाले हैं. जानेंगे कि इस बाइक में क्या फीचर्स ऑफर किए गए हैं.

Bajaj CT110X के फीचर्स

Bajaj CT110X
image credit -google

Bajaj CT110X में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम(CBS), 125mm का टेलिस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन, 17 इंच के अलॉय व्हील और ट्यूबलैस टायर प्रदान किए गए हैं. बाइक के रियर में 100 एमएम का शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन का फीचर भी दिया गया है. इस बाइक को जिस रेंज में पेश किया गया है. उस लिहाज से इसमें कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं.

दमदार है इंजन

Bajaj CT110X
image credit -google

बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 115 सीसी का DTS-I (डीटीएस-आई) इंजन प्रदान किया जाता है. जो 8 बीएचपी और 10 न्यूटन मीटर की पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. इसमें 4-स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिलता है. बाइक के माइलेज पर ध्यान दें तो इसमें 70 किमी/प्रति का माइलेज मिलता है. इसमें 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जाता है. एक टैंक फुल करवाने के बाद इसे तकरीबन 700 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Renault Kiger 2023 : ग्राहकों को दीवाने बनाने आ गई नई रेनो काइगर, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिल रहा बंपर ऑफर, तुरंत पढ़ें डिटेल

कीमत

Bajaj CT110X
image credit -google

कंपनी ने इस बाइक को मिडिल क्लास को फोकस करते हुए पेश किया है. इसकी कीमत एक्स शोरूम दिल्ली की कीमत 55,494 रुपये है. बता दें ये बाइक फिलहाल सभी डीलरशिप्स पर सेल के लिए उपलब्ध है. कंपनी की इस बाइक के प्रतिव्द्ंदी के तौर पर देखें तो इसका सीधा मुकाबला हीरो की बाइक्स के साथ होने वाला है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

6000mAh की बैटरी और बेहतरीन कैमरे वाला Samsung Galaxy M34 5G हुआ लॉन्च,देखें डिटेल

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार Samsung Galaxy M34 5G को...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you