ऑटोRenault Kiger 2023 : ग्राहकों को दीवाने बनाने आ...

Renault Kiger 2023 : ग्राहकों को दीवाने बनाने आ गई नई रेनो काइगर, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिल रहा बंपर ऑफर, तुरंत पढ़ें डिटेल

Renault Kiger 2023 : भारतीय मार्केट में इन दिनों कंपनी एक से बढ़कर एक गाड़ियों को लॉन्च कर रही है, जिसे ग्राहकों से खूब प्यार मिल रहा है. इसी कड़ी में वाहन बनाने वाली कम्पनी Renault India ने अपनी नई काइगर (Renault Kiger) को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है.

-

होमऑटोRenault Kiger 2023 : ग्राहकों को दीवाने बनाने आ गई नई रेनो काइगर, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिल रहा बंपर ऑफर, तुरंत पढ़ें डिटेल

Renault Kiger 2023 : ग्राहकों को दीवाने बनाने आ गई नई रेनो काइगर, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिल रहा बंपर ऑफर, तुरंत पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Renault Kiger 2023 : भारतीय मार्केट में इन दिनों कंपनी एक से बढ़कर एक गाड़ियों को लॉन्च कर रही है, जिसे ग्राहकों से खूब प्यार मिल रहा है. इसी कड़ी में वाहन बनाने वाली कम्पनी Renault India ने अपनी नई काइगर (Renault Kiger) को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. कम्पनी ने इसे बेहतरीन फीचर्स और जबरदस्त लुक के साथ मार्केट में पेश किया है. इतना ही नहीं इस कार में तगड़ा पॉवरट्रेन का भी इस्तेमाल किया गया है. ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छी कार की तलाश में है तो यह कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

Renault Kiger 2023
#image_title

कैसा है इसका इंजन

आपको जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसमें जबरदस्त इंजन का इस्तेमाल किया है. Renault Kiger में 2 पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया हैं. जिसमें पेट्रोल इंजन 999 सीसी और 1199 सीसी हैं. यह मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है. वैरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर Kiger 20.5 kmpl का माइलेज ऑफर करता हऔ. कार का ग्राउंड क्लीयरेंस 205 है. यह एक 5 सीटर कार है, जिसकी लंबाई 3991mm, चौड़ाई 1750 और व्हीलबेस 2500 है.

ये भी पढ़ें : लो जी मिल गई हरी झंडी ! Elevate के नाम से मार्केट में तहलका मचाने आ रही Honda की नई SUV, जानें फीचर्स और कीमत

फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स

अगर बात करें इसमें मौजूद फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें अन्य गाड़ियों की तरह ही कमाल के फीचर्स का इस्तेमाल किया है, लेकिन रेनॉ किगर 2023 में सेफ्टी फीचर्स का खास ख्याल रखा गया है. इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), हिल स्टार्ट अस्सिट (HAS), ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS) और तैयार प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें फ्रंट-साइड में 4 एयरबैग, स्पीड सेंसिंग डोर-लॉक और चाइल्ड सेफ्टी फीचर ISOFIX भी मौजूद है.

Renault Kiger 2023 : डिस्काउंट ऑफर्स

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसपर 20,000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट, 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 12,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिलेगा, जिसका लाभ उग्घक आप इसे और भी सस्ते में खरीद सकते हैं.

Renault Kiger 2023 : कीमत और मुकाबला

अगर बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसकी शुरुआती कीमत 6.50 लाख रुपए तय की गई है, वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 11.23 लाख रुपए तय की गई है. वहीं, यह कार निसान मैग्नइट, टाटा पंच, सिट्रोएन सी3 महिंद्रा बोलेरो, हुंडई वेन्यू, टाटा अलट्रोज, टोयोटा ग्लैजा, टाटा टिगोर सीएनजी जैसे कारों को टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you