टेक14 सितंबर को धांसू एंट्री मारेगा 200 MP के...

14 सितंबर को धांसू एंट्री मारेगा 200 MP के कैमरे वाले Honor 90 5G, देखें फीचर्स की पूरी डिटेल 

-

होमटेक14 सितंबर को धांसू एंट्री मारेगा 200 MP के कैमरे वाले Honor 90 5G, देखें फीचर्स की पूरी डिटेल 

14 सितंबर को धांसू एंट्री मारेगा 200 MP के कैमरे वाले Honor 90 5G, देखें फीचर्स की पूरी डिटेल 

Published Date :

Follow Us On :

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor एक दमदार फोन भारतीय बाजार लॉन्च करने जा रही रही है. इस स्मार्टफोन यूजर्स को 200 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा मिलेगा. स्मार्टफोन का नाम Honor 90 5G है. कंपनी के ये दावा है कि यह स्मार्टफोन आंखो के लिए सबसे सुरक्षित है. इस फोन में सेफ-आई कंफर्म डिस्प्ले टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है. जो इसे आंखो के लिए सबसे सुरक्षित फोन बनाता है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में यूजर्स को कई और धांसू फीचर्स मिलने वाले हैं.

संभावित फीचर्स 

स्मार्टफोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है. स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 का प्रोसेसर मिल सकता है. वहीं, अगर ओएस की बात की जाए तो यह फन Android 13 पर बेस्ड MagicOS 7.1 पर रन करेगा.संभव है कि स्मार्टफोन में 16GB RAM के साथ 512GB का स्टोरेज मिलेगा.

ये भी पढ़े: Google Chrome: चलाते हैं गूगल क्रोम, तो याद कर लें ये बातें, वर्ना माथा पकड़कर रोते रह जायेंगे

कैमरा और बैटरी 

स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा मिलेगा. इसके साथ में फोन में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस मिलेगा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा. वहीं, सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 50 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है.Honor 90 5G में यूजर्स को 5000mAh का बैटरी बैकअप और इसके साथ 66W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

कितनी हो सकती है कीमत 

एक्सपर्ट्स के अनुमान के मुताबिक भारत में फोन की कीमत 30 से 40 हजार रुपए के बीच हो सकती है. इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजन पर बेचा जाएगा. Honor 90 5G 14 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा.स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट ब्लैक, सिल्वर और ग्रीन में उपलब्ध होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you