ऑटोमात्र ₹10.99 लाख में खरीदें ₹38.21 लाख वाली Fortuner,...

मात्र ₹10.99 लाख में खरीदें ₹38.21 लाख वाली Fortuner, सवारी करते समय आयेगी महराजाओं वाली फीलिंग

-

होमऑटोमात्र ₹10.99 लाख में खरीदें ₹38.21 लाख वाली Fortuner, सवारी करते समय आयेगी महराजाओं वाली फीलिंग

मात्र ₹10.99 लाख में खरीदें ₹38.21 लाख वाली Fortuner, सवारी करते समय आयेगी महराजाओं वाली फीलिंग

Published Date :

Follow Us On :

Toyota Fortuner : टोयोटा भारत की सबसे खास पेशकाश में से एक Toyota Fortuner को माना जाता है. सर्दी और या फिर गर्मी! इस कार की डिमांड कभी भी कम नहीं होती है. क्योंकि ये दिखने में इतनी खूबसूरत होती है कि हर किसी का एक बार इसमें बैठने का सपना होता है. इस एसयूवी की सबसे खास बात ये हैं कि इसमें पावरफुल इंजन के साथ जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं. वहीं, ये कंफर्ट के मामले में भी लग्जरी कारों को पीछे छोड़ देती है. इसमें बैठने के बाद आपको महराजाओं वाली फीलिंग आती है. बता दें, ये पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ आती है.

हालांकि! इसकी कीमत थोड़ी अधिक होती है. बता दें, ऑन रोड एसयूवी की कीमत 33.43 से शुरू होकर 51.44 लाख रुपए तक जाती है. यानी कि इसे खरीदने के लिए आपको 33 लाख रुपए से ज्यादा खर्च करने पड़ सकते हैं. लेकिन आप इसे आधे से भी कम प्राइस पर खरीद सकते हैं. जी हां! ऑनलाइन गाड़ियों की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट इस एसयूवी को काफी कम कीमत पर बिक्री कर रही है. हालांकि, ये कार कम्पनी की पुरानी मॉडल है. नीचे हम आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं.

ये भी पढे़ : Hyundai Creta सहित इन कारों को धूल चटाने आई Volkswagen की ये दो नई कार, लुक देख हो जायेगा प्यार

यहां से करें Toyota Fortuner की खरीददारी

Toyota Fortuner के 2014 मॉडल को पुरानी गाड़ी की खरीद बिक्री करने वाली वेबसाइट ओएलएक्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. यहां पर इस एसयूवी की कुछ तस्वीरें अपलोड की गई है जिससे देखकर मालूम पड़ता है कि इसकी कंडीशन काफी बेहतर है. बता दें, ये आपको 4×2 Diesel AT वेरिएंट में मिलेगी. जिसकी वर्तमान समय में कीमत 35.02 लाख रुपए है. हालांकि यहां ये इसे खरीदने पर ये आपको महज 10.99 लाख में मिल जायेगी.

Toyota Fortuner 4×2 Diesel AT सेकंड ऑनर कार है और इसे अभी तक 121000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. ये एसयूवी दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है. ऐसे में यदि आपकी भी चाहत फॉर्च्यूनर लेने की थी तो ये मौका आपके लिए बेस्ट हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Joshimath Sinking: आ रही है तबाही ! 5.4 CM धंस गया जोशीमठ, ISRO ने जारी की सैटेलाइट तस्वीर

Joshimath Sinking: जोशीमठ का वजूद खतरे में है.वजह कुदरत...

KTM 250 Adventure के नए वेरिएंट ने युवाओं के दिलों में मचा दी सनसनी, खरीदने के लिए हो रहे हैं उतावले

KTM 250 Adventure: आस्ट्रेलियाई वाहन निर्माता कंपनी केटीएम के...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you