खेलक्या तिलक वर्मा से नफरत करते हैं कप्तान हार्दिक...

क्या तिलक वर्मा से नफरत करते हैं कप्तान हार्दिक पांड्या, इसलिए नहीं होने दिया युवा खिलाड़ी का पचासा

-

होमखेलक्या तिलक वर्मा से नफरत करते हैं कप्तान हार्दिक पांड्या, इसलिए नहीं होने दिया युवा खिलाड़ी का पचासा

क्या तिलक वर्मा से नफरत करते हैं कप्तान हार्दिक पांड्या, इसलिए नहीं होने दिया युवा खिलाड़ी का पचासा

Published Date :

Follow Us On :

IND vs WI: भारत ने वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ टी 20 सीरीज में अपने जीत की शुरुआत की, लगातार दो हारों के बाद टीम ने कल अच्छी वापसी की. मुकाबले में बल्लेबाज़ी करते हुए सूर्य कुमार यादव ने शानदार रन बनाए. वही वेस्ट इंडीज़ दौरे में अपना डेब्यू करने वाले तिलक वर्मा ने भी शानदार पारी खेली. लेकिन महज़ एक रन से तिलक अपने दूसरे अर्धशतक से चूक गए. वही इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या भी क्रीज पर दिखे पांड्या ने 15 गेंदों ने 20 रन बनाए. साथ ही हार्दिक ने विनिंग सिक्स लगा कर टीम को मैच जिताया. अब इसी विनिंग सिक्स के चक्कर में हार्दिक ट्रेलर्स के निशाने पर चढ़ गए है. क्या है पूरा मामला आपको बताते है.

सेलफिश कह रहे लोग

वही हार्दिक पांड्या को इस विनिंग शॉट के लिए लोग सेलफिश तक कह रहे है. अरसल दूसरे टी 20 मुकाबले में वेस्ट इंडीज़ ने भारत के सामने 160 रनो पहाड़ रखा था. लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज़ एक बार फिर नाकाम साबित हुए और टीम के लिए बिना कुछ खास किए निपट गए. ऐसे में बल्लेबाज़ी करने उतरे सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने टीम की पारी को संभाला लेकिन 84 रन बनाकर सूर्यकुमार यादव भी पवेलियन लौट गए.

ये भी पढ़ें- अपने ही फैंस से इस भारतीय खिलाड़ी ने रचाई शादी, स्टेडियम में आती थी देखने मैच

धोनी आए याद

सूर्यकुमार के आउट होने के बाद पिच पर उतरे कप्तान हार्दिक पांड्या. हार्दिक ने आते ही कुछ बेहतरीन शॉट खेले और टीम जीत के बिलकुल करीब पहुंच गई. वही साथ में तिलक भी अपने दूसरे अर्धशतक के करीब थे. ऐसे में सबको यही उम्मीद थी के हार्दिक महेंद्र सिंह धोनी के नक्शे कदम पर चलते हुए तिलक को मौका देंगे. लेकिन ऐसा नही हुआ. 17 वें ओवर की पांचवी गेंद पर हार्दिक ने ज़ोरदार हवाई शॉट खेला और छक्का जड़ दिया. वही नॉन स्ट्राइक पर तिलक 49 रन ही बना पाए. वही अब लोग पांड्या को ट्रोल कर रहे है. लोगो का कहना है के अगर उस जगह महेंद्र सिंह धोनी होते तो वह तिलक को मौका देते, वही ऐसा कई बार देखा भी गया है के धोने किस तरह युवा खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाते हैं और उन्हें जीत का सरदार बनाते है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you