खेलअपने ही फैंस से इस भारतीय खिलाड़ी ने रचाई...

अपने ही फैंस से इस भारतीय खिलाड़ी ने रचाई शादी, स्टेडियम में आती थी देखने मैच

-

होमखेलअपने ही फैंस से इस भारतीय खिलाड़ी ने रचाई शादी, स्टेडियम में आती थी देखने मैच

अपने ही फैंस से इस भारतीय खिलाड़ी ने रचाई शादी, स्टेडियम में आती थी देखने मैच

Published Date :

Follow Us On :

भारतीय टीम में अपने डेब्यू का इंतेज़ार कर रहे सरफराज खान ने अपने नए पारी की शुरुआत कर दी है. घरेलू क्रिकेट में अपना नाम बनाने वाले सरफराज खान ने अपने सभी फैंस को चौंका कर रख दिया. दरअसल सरफराज ने कश्मीर के शोफिया जिले की पशपोरा गांव की रहने वाली रोमाना जहूर से शादी रचा ली. सरफराज ने अपने शादी की खबर फैंस को सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर के दी. वही इस तस्वीर के सामने आते ही सरफराज के फैंस उन्हे बधाई दे रहे है.

पहले हुआ प्यार फिर रचाई शादी

वही अगर सरफराज और उनकी पत्नी रोमना जहूर की बात करे तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनो ने लव मैरेज की है. सरफराज खान और रोमाना जहूर की पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी. पहली ही मुलाकात में दोनो एक दूसरे के प्यार में गिर गए और शादी करने का फैसला लिया. वही रिपोर्ट्स के मुताबिक सरफराज के घर वाले खुद ही रोमना के घर अपने बेटे सरफराज का रिश्ता लेकर पहुंचे. जानकारी के लिए बता दूं के रोमना दिल्ली के एमएससी में पढ़ाई कर रही थी.

यह भी पढ़े:- क्या तिलक वर्मा से नफरत करते हैं कप्तान हार्दिक पांड्या, इसलिए नहीं होने दिया युवा खिलाड़ी का पचासा

बहन से बताई प्यार की बात

वही इन दोनो जोड़े को मिलने में सबसे बड़ा हाथ सरफराज की बहन का है. दरअसल सरफराज की बहन जिस कॉलेज में पढ़ती हैं वही रोमाना भी पढ़ाई करती है. दोनो ही काफी अच्छे दोस्त है. वही जब दोनो को प्यार हुआ और बातें आगे बड़ी तब सरफराज ने यह बात अपनी बहन से बताई. इसी के बाद दोनो के शादी की बात आगे बढ़ी. गौरतलब हो के सरफराज अपने शादी में ब्लैक शेरवानी पहने नजर आए, वही उनकी दुल्हनिया ने लाल रंग का लहंगा पहना था.

अब तक डेब्यू का कर रहे इंतज़ार

वही घरेलू क्रिकेट में अपनी अलग पहचान बनाने वाले सरफराज अब तक अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में टीम के लिए खेलने का इंतजार कर रहे हैं. वही सरफराज ने घरेलू क्रिकेट में अपने बल्ले से खूब रन बटोरे है. कई बार भारतीय टीम में जगह न मिलने पर चयनकर्ताओं को भी ट्रोल का शिकार होना पड़ता है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you