टेकCMF by nothing: अब सस्ती कीमत में आएंगी प्रीमियम...

CMF by nothing: अब सस्ती कीमत में आएंगी प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्टवॉच,नथिंग के सब-ब्रांड CMF ने किया ऐलान

-

होमटेकCMF by nothing: अब सस्ती कीमत में आएंगी प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्टवॉच,नथिंग के सब-ब्रांड CMF ने किया ऐलान

CMF by nothing: अब सस्ती कीमत में आएंगी प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्टवॉच,नथिंग के सब-ब्रांड CMF ने किया ऐलान

Published Date :

Follow Us On :

CMF by nothing: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नथिंग ने एक नए ब्रांड की घोषणा की है. इसे कंपनी के सब-ब्रांड के तौर पर जाना जाएगा. इसका नाम CMF रखा गया है. कंपनी इसके तहत मार्केट में सस्ती कीमत में स्मार्टवॉच, ईयरबड्स और फोन पेश करेगी. कंपनी का प्लान इस ब्रांड के साथ ऐसे यूजर्स को टारगेट करने का है जिन्हें कम कीमत में बढ़िया फीचर्स वाले इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स की तलाश होती है. बता दें इसकी जानकारी हाल ही में नथिंग के सीईओ कार्ल पाई के द्वारा दी गई है.

सस्ती कीमत में लॉन्च होंगे गैजेट्स

यूट्यूब कम्यूनिटी में सीईओ कार्ल पाई ने बताया नथिंग के सब-ब्रांड की शुरूआत हो चुकी है. इस ब्रांड का मकसद कम दाम में प्रोडक्ट उपलब्ध करवाना होगा. सीएमएफ को एक अलग टीम के द्वारा ऑपरेट किया जाएगा. जिसका नाम CMF by nothing रखा गया है. कार्ल पाई ने फिलहाल इनकी डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई बात नहीं की है लेकिन संभावना है इस ब्रांड के प्रोडक्ट भी ट्रांसपेरेंट डिजाइन में देखने को मिलेंगे.

जारी किया गया है टीजर

नथिंग ने हाल ही में इसका टीजर भी जारी किया है. जिससे साफ संकेत मिलता है आगामी कुछ महीनों में ग्राहकों के लिए इस कंपनी के प्रोडक्ट बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिए जाएंगे. खबर के मुताबिक कंपनी साल 2024 के शुरूआती महीने में ईयरबड्स पेश कर सकती है हालांकि भारत में इनके लॉन्च को लेकर कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है.

यह भी पढ़ें:- Smart TV under 20k: सस्ती कीमत में थियेटर वाला मजा देते हैं ये बड़े स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी,ऑफर्स में जल्दी कर लें खरीददारी

इनसे होगा मुकाबला

सीधे तौर पर कंपनी के इन प्रोडक्ट का मुकाबला मार्केट में पहले से मौजूद OnePlus, Oppo, Xiaomi और Poco जैसे ब्रांड्स के साथ होगा, जाहिर तौर पर कंपनी के प्रोडक्ट लोगों को भी पसंद आ सकते हैं क्योंकि नथिंग फोन की तरह इनकी भी लोकप्रियता चरम पर पहुंच सकती है. बता दें कुछ दिन पहले ही नथिंग फोन 2 को पेश किया गया था, जिसे नथिंग फोन 1 के सक्सेसर के तौर पर लाया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you