मनोरंजनFilmmaker Siddiqui Passed Away: फिल्म बॉडीगार्ड के डायरेक्टर सिद्धिकी...

Filmmaker Siddiqui Passed Away: फिल्म बॉडीगार्ड के डायरेक्टर सिद्धिकी इस्माइल का निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत

-

होममनोरंजनFilmmaker Siddiqui Passed Away: फिल्म बॉडीगार्ड के डायरेक्टर सिद्धिकी इस्माइल का निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत

Filmmaker Siddiqui Passed Away: फिल्म बॉडीगार्ड के डायरेक्टर सिद्धिकी इस्माइल का निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत

Published Date :

Follow Us On :

Filmmaker Siddiqui Passed Away: बॉलीवुड में कई ऐसे दिग्गज सितारे हैं जो धीरे-धीरे दम तोड़ रहे हैं। बीते दिनों बॉलीवुड से कई दिग्गज कलाकारों ने दम तोड़ दिया। वहीं अब सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बॉडीगार्ड के डायरेक्टर सिद्दीकी इस्माइल का निधन 63 साल की उम्र में हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक सिद्दीकी इस्माइल को हार्ड अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन हालत ज्यादा खराब होने के कारण उनका निधन हो गया जिंदगी के परिवार में उनकी पत्नी शाजिता और तीन बेटियां हैं। सिटी की इस्माइल को अस्पताल में भर्ती करने के बाद निमोनिया डायग्नोज इस के साथ-साथ उनके लीवर का भी ट्रीटमेंट किया जा रहा था लेकिन कार्डियक अरेस्ट के कारण उनकी हालत काफी बिगड़ने लग गई और वह नहीं रहे। सिद्दीकी इस्माइल को काफी समय तक वेंटिलेटर सपोर्ट पर भी रखा गया था।

Bodyguard Movie

सलमान और करीना का इमोशनल अटेचमेंट

बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म बॉडीगार्ड जिस के डायरेक्टर सिद्दीकी स्माइल थे। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में सलमान खान और करीना कपूर थे, जिनका इमोशन इस फिल्म के साथ-साथ डायरेक्टर से भी जुड़ा था। इस फिल्म को पहले तो तमिल में कोवलम नाम से बनाया गया था। सिद्दीकी मलयालम फिल्मों के डायरेक्टर के लिए भी जाने जाते थे।

यह भी पढ़ें:-Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर से बाहर हुए ये घरवाले, अभिषेक मल्हन ने कही बड़ी बात

करियर की शुरुआत

सिद्दीकी इस्माइल मलयालम फिल्मों के लिए जाने जाते हैं उन्होंने 1986 में मलयालम फिल्म पप्पन प्रियापेट्टा पप्पन लेखक के तौर पर अपने करियर की एक अच्छी शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 1989 में राम जी राव स्पीकिंग फिल्म को प्रोड्यूस किया। जिसके बाद से उन्होंने बात और प्रोड्यूसर भी काम किया है इसके बाद उन्होंने को डायरेक्ट के क्षेत्र में भी अपना हाथ आजमाया है।

सिद्धिकी के निधन पर राज्यपाल ने जताया दुख

स्माइल सिद्दीकी के निधन के बाद पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है। इसके अलावा केरल के राज्यपाल ने भी उनके निधन पर दुख जताया है उनका कहना है कि सिद्धकी की फिल्में सबसे अलग थी। ऐसे किरदारों के साथ कोई भी आसानी से जुड़ सकता है उनकी आत्मा को शांति मिले।

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you