टेकBest symphony air coolers: सिंफनी के ये कूलर गर्मी...

Best symphony air coolers: सिंफनी के ये कूलर गर्मी की कर देंगे हालत खराब, कम दाम में खरीदने का मिल रहा है सुनहरा मौका

-

होमटेकBest symphony air coolers: सिंफनी के ये कूलर गर्मी की कर देंगे हालत खराब, कम दाम में खरीदने का मिल रहा है सुनहरा मौका

Best symphony air coolers: सिंफनी के ये कूलर गर्मी की कर देंगे हालत खराब, कम दाम में खरीदने का मिल रहा है सुनहरा मौका

Published Date :

Follow Us On :

Best symphony air coolers: किफायती दाम में सेविंग और जबरदस्त कूलिंग की चाहत तो हर कोई रखता है लेकिन अधिकतर लोगों की ये चाहत अधूरी ही रह जाती है क्युंकि उन्हें कम दाम में अधिक कूलिंग देने वाले कूलर मिलते ही नहीं है. लेकिन आज के बाद ये सब आपके साथ नहीं होगा हम आपको कुछ बेहतरीन कूलर बताने वाले हैं जिन्हें चर्चित ब्रांड सिंफनी के द्वारा ऑफर किया जाता है. इस लिस्ट में 12 लीटर से लेकर 75 लीटर तक के कूलर शामिल किए गए हैं. आप अपनी सहुलियत के हिसाब से किसी भी कूलर को ले सकते हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं.

symphony air coolers 22 लीटर

इस कूलर को कंपनी की तरफ से 22 लीटर के वॉटर टैंक के साथ ऑफर किया जाता है. इसमें साइ़ड में घास की जगह हनीकॉम्ब कूलिंग पैड दिए जाते हैं जो कूलिंग अधिक देते हैं. इनके सहारे आपका जल्दी ठंडा हो जाता है और देर तक गर्मी नहीं लगने देता है. इसमें आपको मल्टीस्टेज फिल्टर मिल जाता है. आप इसकी खरीद 5,699 रुपये में कर सकते हैं और आई-प्योर तकनीक से लैस शुद्ध हवा का सुख ले सकते हैं. यह अमेजन इंडिया पर मौजूद है.

symphony air coolers 27 लीटर

सिंफनी का यह कूलर एक मध्यम साइज के रूम के लिए परफेक्ट विकल्प साबित हो सकता है. इसमें 27 लीटर की क्षमता वाला वाटर टैंक दिया जाता है. इसमें भी बेहतर कूलिंग के लिए आई-प्योर तकनीक दी गई है. इसमें मूव करने के लिए कैस्टर व्हील दिए जाते हैं. जिसके कारण इसे मिनटों में कहीं भी सेट कर सकते हैं. इसे भी आप अमेजन से खरीद सकते हैं. इसकी कीमत 7,790 रुपये तय की गई है, हालांकि कुछ ऑफर्स वगैरह लगाकर कम में लिया जा सकता है.

symphony air coolers With Honeycomb Pads

सिंफनी के इस कूलर में हनीकॉम्ब पैड दिए जाते हैं.साथ कूलर ऑटोस्विंग तकनीक के साथ में पेश किया जाता है. इसमें 75 लीटर का वाटर टैंक दिया जाता है. इस कूलर की खास बात है कि ये अन्य कूलर की तुलना में बहुत कम बिजली की खपत करता है. क्लासिक डिजाइन के साथ आने वाला इस कूलर को आप अमेजन से 13,337 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं.

ये भी पढ़ेंं- Disney+Hotstar का बड़ा ऐलान,अब फ्री में देख सकेंगे क्रिकेट वर्ल्ड कप और एशिया कप,पढ़ें पूरी ख़बर

symphony air coolers 55 लीटर

55 लीटर के वाटर टैंक के साथ आने वाले इस कूलर को आप अमेजन से ले सकते हैं. इसकी कीमत 13,490 रुपये है. इसमें तीनों साइड में हनीकॉम्ब पैड दिए जाते हैं. इसको प्लास्टिक बॉडी के साथ तैयार किया गया है. इसमें नीचे की तरफ कैस्टर व्हील दिए गए हैं जिनके सहारे इसे मूव करना बहुत आसान है. इसमें आपको कई तरह के कूलिंग मोड्स देखने को मिल जाते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you