टेकRoom LED Bulb: कमरे की खूबसूरती में चार चाँद...

Room LED Bulb: कमरे की खूबसूरती में चार चाँद लगा देगें ये LED Bulb, कम बिजली में मिलती है चकाचक रोशनी,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकRoom LED Bulb: कमरे की खूबसूरती में चार चाँद लगा देगें ये LED Bulb, कम बिजली में मिलती है चकाचक रोशनी,पढ़ें डिटेल

Room LED Bulb: कमरे की खूबसूरती में चार चाँद लगा देगें ये LED Bulb, कम बिजली में मिलती है चकाचक रोशनी,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Room LED Bulb: अगर आप कम बिजली की खपत में चमकदार रोशनी की चाहत पाले हुए हैं तो आपके लिए हम कुछ बेहतरीन LED Bulb की लिस्ट लेकर आए हैं. इस लिस्ट में कई ऐसे बल्ब शामिल हैं जो आपके घर को एकदम चमकदार बना देंगे और इनका बिजली खर्च भी आपकी जेब को ज्यादा ढ़ीली नहीं करेगा. इनकी खास बात है कि आप अपने हिसाब से इनके कलर बदल सकते हैं और सबसे जरुरी इनमें वॉयस से ऑपरेट होने की सुविधा भी दी गई है.

Philips Wiz Wi-Fi Enabled B22 9-Watt Led Smart Bulb

इसमें आप अपने मूड और ओकेजन के हिसाब से कलर चेंज कर सकते हो. ये 9 वॉट का एलईडी बल्ब आपके रूम को रोशनी से एकदम चकाचक कर देगा. इसको पॉलीकार्बोनेट मेटेरियल से निर्मित किया गया है. अच्छी बात है कि इसको कंपनी के ही विज ऐप के जरिए ऑपरेट करने की सहुलियत मिल जाती है. वॉयस असिस्टेंट के जरिए इसको कंमाड दे सकते हैं. इसकी कीमत ऐमेजॉन पर 649 रुपये है.

Wipro Garnet Base B22 40 -Watt Led Bulb

अधिक चमकदार रोशनी की चाहत रखने वालों के लिए ये गज़ब का एसईडी बल्ब है. इसको दस साल तक आसानी से इस्तेमाल कर सकते हो. ये 40 वॉट का बल्ब 4 स्टार रेटिंग के साथ 648 रुपये की कीमत पर ऐमेजॉन पर उपलब्ध है.

Qubo Smart Bulb From Hero Group 9 Watt B22 LEd

इसे आप एक जगह बैठकर मूड के हिसाब से अलग अलग रोशनी में बदल सकते हैं. इसको Qubo ऐप के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है. इसमें वॉयस असिस्टेंट और एलेक्सा का फीचर दिया गया है. इसकी लाइट कम या ज्यादा भी किया जा सकता है. इसकी कीमत ऐमेजॉन पर 490 रुपये है.

Wipro Garnet A60 Base B22 D 20 Watt Led Bulb

ये एलईडी बल्ब एक साल की वारंटी के साथ आता है. इसमें भी गूगल असिस्टें और एलेक्सा की खूबी दी गई है. ये एक 20 वॉट का बल्ब भले ही है लेकिन इसकी रोशनी एक दम झामफाड़ है. इसको एक बार लगाकर आप सालों साल तक टेंशन फ्री हो सकते हैं. इसको मात्र 299 रुपये में अपना बनाने का आपके पास सुनहरा मौका है.

ये भी पढ़े- Portable Fridge: कहीं भी ले जा सकते हैं ये छोटू साइज के फ्रिज, कुछ ही मिनटों में कर देते हैं चील्ड, पढ़ें डिटेल

Halonix All Rounder Base B22 D 15 Watt

ये एलईडी बल्ब Halonix के द्वारा ऑफर किया जाता है. इसमें दो कलर ऑप्शन मिल जाते हैं. इसे पीले और सफेद कलर में जलाया जा सकता है. इसको फिलहाल 213 रुपये की कीमत पर आप खरीद सकते हैं. यह बाकी के मुकाबले 80 प्रतिशत तक बिजली की कम खपत कम करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Samsung ने दिवाली के मौके पर ये धांसू 5G फोन किया लॉन्च,मिल रहा है बंपर डिस्काउंट 

Samsung latest SmartPhone: टेक कंपनी सैमसंग भारतीय बाजार में...

लो जी…आ गई नई Nissan magnite Kuro एडिशन, कीमत है 10 लाख से भी कम

Nissan magnite Kuro: बढ़ते गाड़ियों के डिकांड को बढ़ता...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you