टेकPortable Fridge: कहीं भी ले जा सकते हैं ये...

Portable Fridge: कहीं भी ले जा सकते हैं ये छोटू साइज के फ्रिज, कुछ ही मिनटों में कर देते हैं चील्ड, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकPortable Fridge: कहीं भी ले जा सकते हैं ये छोटू साइज के फ्रिज, कुछ ही मिनटों में कर देते हैं चील्ड, पढ़ें डिटेल

Portable Fridge: कहीं भी ले जा सकते हैं ये छोटू साइज के फ्रिज, कुछ ही मिनटों में कर देते हैं चील्ड, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Portable Fridge: गर्मियों कूलर पंखे की ठंडी हवा के साथ ही हमें ठंडा पानी पीने की भी चाहत होती है. घर पर तो ये चाहत किसी तरह पूरी हो जाती है लेकिन हमें ये सुख बाहर नहीं मिल पाता है. खासतौर से जब हम कहीं ट्रिप पर जाते हैं तो Fridge को बहुत मिस करते हैं लेकिन हर जगह फ्रिज ले जाना भी संभव नहीं हैृ तो हम आपके लिए कुछ मिनी पोर्टेबल फ्रिज लेकर आए हैं. जिन्हें आप कहीं भी ले जा सकते हैं. ये कॉम्पैक्ट साइज के फ्रिज आपकी ट्रिप को सुनहरी बना सकते हैं. इनका इस्तेमाल करना बहुत आसान है. कार में घर पर या फिर ऑफिस में इनके ठंडे पानी का मज़ा ले सकते हैं.

Tropicool PortaChill Black 5 L Car Refrigerator

ये मिनी साइज के साथ आने वाला फ्रिज कार में आसानी से फिट हो सकता है. इसकी क्षमता 5 लीटर है. ये कमाल का छोटू फ्रिज देखने में काफी स्टाइलिश लगता है. इससे 5 डिग्री से लेकर 60 डिग्री सेल्सियस तक कूलिंग प्राप्त की जा सकती है. इसको आप आसानी से ऑफिस वगैरा में इस्तेमाल कर सकते हैं. इसको फिलहाल ऐमेजॉन से 4,974 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. कम कीमत में ये मिनी फ्रिज आपके लिए बिल्कुल पर्फेक्ट है.

Shree Gopal 7.5 L Mini Car Refrigerator

इस रेफ्रिजरेटर को कार लेकर आप कहीं भी यात्रा पर जा सकते हैं. ट्रैवल करते वक्त ये आपको ठंडे पानी का तो मज़ा तो देगा ही साथ ही कोई तामझाम इकट्ठा करने की भी जरुरत नहीं होगी. इसकी कैपिसिटी 7.5 लीटर है. इसको आप घर पर भी नॉर्मल यूज में ले सकते हैं. इसकी कीमत फिलहाल ऐमेजॉन पर 3 से 4 हजार के बीच है. हालांकि फिलहाल इसका स्टॉक खत्म हो चुका है.

Black + Decker BDC8L Thermoelectric Portable

ये भी एक कॉम्पैक्ट साइज के साथ आता है साइज में छोटा होने के साथ ही इसकी कूलिंग क्षमता गज़ब की है. इसमें 8 लीटर तक पानी या कुछ और ठंडा कर सकते हैं. ये फ्रिज ग्रीन इंडीकेटर की खासियत के साथ आता है. इसे कहीं भी ट्रैवल करते वक्त लाना ले जाना बहुत आसान है. इसकी कीमत की बात करें तो फिलहाल इसको 6,999 रुपये में लिया जा सकता है.

ये भी पढ़े- लॉन्च होते ही कम कीमत में तबाही मचा रहा है Lava Blaze 1X 5G, फीचर्स से सबको चटा रहा है धूल, तुरंत देखें डिटेल

Anbau USB Mini Fridge Drink Small Refrigerator

दिखने बेहद आकर्षक लगने वाला ये फ्रिज बहुत ही छोटे साइज का है. खास बात है इसे बिजली न होने पर लैपटॉप से कनेक्ट करके इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें आप आसानी के साथ जरुरत का सामान ठंडा कर सकते हैं. फिलहाल इसकी कीमत ऐमेजॉन पर उपलब्ध नहीं है क्युंकि ये छोटू फ्रिज आउट ऑफ स्टॉक हो चुका है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you