ऑटोयह बाइक खरीद ली तो पूरे शहर में होगा...

यह बाइक खरीद ली तो पूरे शहर में होगा रौब, चलाने में भी मिलती है कार वाली फील

-

होमऑटोयह बाइक खरीद ली तो पूरे शहर में होगा रौब, चलाने में भी मिलती है कार वाली फील

यह बाइक खरीद ली तो पूरे शहर में होगा रौब, चलाने में भी मिलती है कार वाली फील

Published Date :

Follow Us On :

Kawasaki Eliminator 400: इन दिनों टू व्हीलर मार्केट में क्रूजर बाइक्स का बड़ा चलन है। यह बाइक कार की तरह आरामदायक और धाकड़ सेफ्टी फीचर्स के साथ ऑफर की जाती हैं। इनमें इमरजेंसी अलर्ट, पेट्रोल अलर्ट और डिजिटल डिस्प्ले मिलता है। यह कार महंगी होने के बावजूद इन दिनों हाई डिमांड पर हैं। जल्द ही दिसंबर में ऐसी ही एक बाइक आने वाली है। जिसका नाम है Kawasaki Eliminator 400.

सिंगल कलर ऑप्शन पावरफुल इंजन

नाम की तरह ही यह अपने सेगमेंट में हर किसी बाइक को रेस से बाहर कर देगी। बाजार में इसकी Benelli 502C और Keeway V302C से टक्कर है। Kawasaki Eliminator 400 शुरुआती कीमत 5 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा सकती है। फिलहाल इसके दो वेरिएंट  Standard और SE ही पेश होंगे। शुरुआत में यह केवल एक ही कलर ऑप्शन में मिलेगी।

सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

बाइक में यूएसबी टाइप-सी पावर सॉकेट है, जिससे चलती बाइक पर आप अपना मोबाइल या लैपटॉप चार्ज कर सकते हो। कावासाकी की इस बाइक में गोल हेडलाइट है, जो इसे स्मार्ट लुक देती है। इस बाइक में जीपीएस की सुविधा मिलती है, जिससे चोरी होने की सूरत में इस बाइक को खोजना आसान है। Kawasaki Eliminator 400 और स्लीक फ्यूल टैंक के साथ आती है।

ये भी पढ़ें: रतन टाटा ने गरीबों को दिया शानदार उपहार, ₹1.50 लाख में मिल रही 315KM की रेंज वाली इलेक्ट्रिक कार

बाइक में स्प्लिट-स्टाइल सीट

कावासाकी की यह बाइक स्प्लिट-स्टाइल सीट के साथ मिलती है, जो इसे लॉन्ग रूट पर आरामदायक बनाता है। इसमें साइड-स्लंग एग्जॉस्ट है, जिससे तय मानकों के भीतर ही ध्वनि प्रदूषण होता है।  बाइक में हेडलाइट काउल, फ्रंट फोर्क गैटर और टू-टोन सीट इसे एलीट लुक देते हैं।

25 kmpl की माइलेज

Kawasaki Eliminator में 398cc का इंजन है। यइ इंजन 46.9 bhp की पावर पर 10,000 rpm और 37 Nm की टॉर्क पर 8,000 rpm देता है। इस बाइक में 25 kmpl की माइलेज और 6 स्पीड गियरबॉक्स मिलती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you