ऑटोलो जी, अब क्या चाहिए, इस फैमिली कार पर...

लो जी, अब क्या चाहिए, इस फैमिली कार पर Maruti दे रही 70000 रुपये का डिस्काउंट

-

होमऑटोलो जी, अब क्या चाहिए, इस फैमिली कार पर Maruti दे रही 70000 रुपये का डिस्काउंट

लो जी, अब क्या चाहिए, इस फैमिली कार पर Maruti दे रही 70000 रुपये का डिस्काउंट

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Celerio: हमें अपने घर के लिए ऐसी कार चाहिए होती है, जो दिखने में स्टाइलिश हो। जिसमें हाई माइलेज मिले और जो किफायती दाम पर भी मिले। बाजार में मारुति की ऐसी ही एक पांच सीटर का है। अब तो इस कार पर 31 दिसंबर 2023 तक कंपनी पूरे 70000 रुपये तक का डिस्काउंट भी दे रही है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Maruti की Celerio की।

65 bhp की पावर

नए साल पर मिल रहे इस डिस्काउंट ऑफर में एक्सचेंज बोनस, कैश डिस्काउंट आदि सब शामिल है। यह स्मार्ट कार अलग-अलग वेरिएंट में 55.92 से लेकर 65.71 Bhp तक की पावर जनरेट करती है। यह हाई स्पीड कार है, जिसमें सीएनजी वर्जन भी आता है। Maruti Celerio में अलॉय व्हील और डुअल टोन इंटीरियर का भी ऑप्शन है।

ये भी पढ़ें: रतन टाटा ने गरीबों को दिया शानदार उपहार, ₹1.50 लाख में मिल रही 315KM की रेंज वाली इलेक्ट्रिक कार

दो ट्रांसमिशन मैनुअल और ऑटोमैटिक

कार में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जो इसके इंटीरियर को एलीट लुक देता है। इसमें 998 cc का जानदार इंजन है, जिसे सिटी की स्मूथ सड़कें और खराब रास्ते दोनों के लिए ही ट्यून किया गया है। Maruti Celerio में दो ट्रांसमिशन मैनुअल और ऑटोमैटिक ऑफर किए जा रहे हैं। यह फैमिली कार फुल सेफ्टी फीचर्स जैसे एयरबैग, रियर व्यू कैमरा आदि के साथ आती है।

छह मोनोटोन कलर

Maruti Celerio का बेस मॉडल 5.37 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। इसमें सीएनजी इंजन पर 35.6 km/kg तक की माइलेज निकलती है। जबकि कार का पेट्रोल इंजन 26.68 kmpl की माइलेज देता है। इसमें एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। कार में छह मोनोटोन कलर ऑफर किए जा रहे हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you