ऑटोमहज 3 सेकंड में पकड़ती है स्पीड, यह हैं...

महज 3 सेकंड में पकड़ती है स्पीड, यह हैं एलीट एडवेंचर बाइक्स, जानें डिटेल्स

-

होमऑटोमहज 3 सेकंड में पकड़ती है स्पीड, यह हैं एलीट एडवेंचर बाइक्स, जानें डिटेल्स

महज 3 सेकंड में पकड़ती है स्पीड, यह हैं एलीट एडवेंचर बाइक्स, जानें डिटेल्स

Published Date :

Follow Us On :

Honda XL750 Transalp: बाजार में एडवेंचर बाइक्स काफी लोकप्रिय हैं। बाइक लवर्स में इनका अलग ही  क्रेज है। यह महंगी मोटरसाइकिलें दिखने में बेहद स्टाइलिश और एलीट फीचर्स के साथ आती हैं। आइए आपको ऐसी ही कुछ बाइक्स के बारे में बताते हैं।

Honda XL750 Transalp

यह बाइक 11 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। इस सुपर कूल बाइक में 16.9 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है, जो लॉन्ग रूट के सफर के लिए मुफीद है। इसका वजन 208 kg का है, जिससे इसे खराब रास्तों पर नियंत्रित करने में दिक्कत नहीं होती। होंडा की यह बाइक महज 3.8 सेकंड में 0 से 100 kmph की हाई स्पीड पकड़ लेती है।

755 cc  का पावरफुल इंजन

Honda XL750 Transalp में हाई पावर 755 cc  का इंजन है। इस स्टाइलिश बाइक में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यह बाइक 90 bhp की पावर  जनरेट करती है। इसमें में 23 kmpl की माइलेज है। फिलहाल होंडा की इस बाइक में केवल एक वेरिएंट और दो कलर ऑप्शन मिलते हैं। बाइक में 180 kmph की टॉप स्पीड मिलती है।

ये भी पढ़ें: रतन टाटा ने गरीबों को दिया शानदार उपहार, ₹1.50 लाख में मिल रही 315KM की रेंज वाली इलेक्ट्रिक कार

Suzuki Katana

यह सुपर बाइक 999 cc इंजन के साथ आती है। यह हाई स्पीड बाइक है। बाइक में 217 kg का वजन है और यह बाइक 12 लीटर फ्यूल टैंक के साथ ऑफर की जा रही है। बाइक में 825 mm की सीट हाइट है। यह बाइक सड़क पर 150.19 bhp की पावर जनरेट करती है।

6 स्पीड गियरबॉक्स

कंपनी अपनी इस स्मार्ट बाइक Suzuki Katana को 13.68 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर कर रही है। इसमें 999 cc का BS6 इंजन मिलता है। इसमें एक वेरिएंट और दो कलर आते हैं। बाइक में LED हेडलाइट और डीआरएल दिए गए हैं। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स लगा है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you