टेकOppo A38 और Oppo A18 सस्ती कीमत पर होंगे...

Oppo A38 और Oppo A18 सस्ती कीमत पर होंगे लॉन्च, फीचर्स भी मिलेंगे एकदम जबरदस्त, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकOppo A38 और Oppo A18 सस्ती कीमत पर होंगे लॉन्च, फीचर्स भी मिलेंगे एकदम जबरदस्त, पढ़ें डिटेल

Oppo A38 और Oppo A18 सस्ती कीमत पर होंगे लॉन्च, फीचर्स भी मिलेंगे एकदम जबरदस्त, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

इस हफ्ते की शुरुआत में ओप्पो ने भारतीय बाजार में 50MP कैमरा और 33W चार्जिंग के साथ नया ओप्पो A58 4G लॉन्च किया था, अब हाल ही आई रिपोर्ट्स में कहा गया है तकनीकी दिग्गज इस सीरीज को विस्तार देते हुए दो और फोन बजट सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है. जिनके नाम Oppo A38 और Oppo A18 होंगे. इन्हें हाल के दिनों में अनेकों प्रमाणन साइटों पर लिस्ट किया गया है साथ ही अब ये TDRA प्रमाणन पर प्राप्त हुए हैं, ऐसे में माना जा सकता है ये जल्द ही वैश्विक स्तर पर एंट्री करेंगे.

Oppo A38 और Oppo A18 की लिस्टिंग

ओप्पो A18 और ओप्पो A38 स्मार्टफोन को मॉडल नंबर CPH2591 और CPH2579 के साथ TDRA सर्टिफिकेशन वेबसाइट लिस्ट किया गया है हालांकि, सर्टिफिकेशन साइट से स्पेक्स की डिटेल सामने नहीं आई है लेकिन रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है ये फोन 4जी कनेक्टिविटी के साथ पेश किए जाएंगे, जिससे स्वाभिक तौर माना जा सकता है ये किफायती कीमत में लॉन्च होंगे.

Oppo A38 और Oppo A18 संभावित स्पेक्स

Oppo A38

ओप्पो A18 ओप्पो A17 का उत्तराधिकारी के तौर पर लाया जा रहा है. जो पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुआ था, यह फोन 6.56-इंच HD+ (720×1,612 पिक्सल) LCD डिस्प्ले के साथ आता है जो 60Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है और इसमें 89.8 प्रतिशत बॉडी-टू-स्क्रीन अनुपात है. पैनल की पिक्सल डेनसिटी 269ppi और टच सैंपलिंग रेट 60 हर्टज का मिलता है. परफॉरमेंस के लिए इसमें मीडियाटेक हेलियो G35 प्रोसेसर दिया जाता है. इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलती है जो माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के माध्यम से चार्ज होती है, पीछे की तरफ 50MP का मुख्य कैमरा और 2MP का डेप्थ शूटर दिया जाता है.

Oppo A38 के स्पेसिफिकेशन

वहीं ओप्पो A38 को पिछले साल के ओप्पो 36 का उत्तराधिकारी माना जा रहा है. इसमें स्नैपड्रैगन 680 SoC चिपसेट है. इसमें 6.56 इंच का एलसीडी पैनल है, जिसका रिजोल्यूशन 1612 x 720 पिक्सल (एचडी+), 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट है. डिवाइस में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस किया गया है.

ये भी पढ़ें- अब WhatsApp ग्रुप वीडियो कॉल पर मिलेगा शेड्यूल वाला फीचर,स्काइप को मिलेगी कड़ी टक्कर

किफायती होगी कीमत

इनके संभावित फीचर्स को देखकर तो यही कहा जा सकता है ब्रांड की तरफ से आने वाले ये फोन किफायती बजट रेंज में पेश किए जाएंगे, इनकी कीमत कम होने का कारण इनकी कनेक्टिविटी भी मानी जा रही है क्योंकि सर्टिफिकेशन के आधार पर इन्हें 4 कनेक्टिविटी के साथ लाया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

हुंडई कर गई बड़ा ‘खेल’, 16 जनवरी को लेकर आ रही अपनी यह नई SUV कार

Hyundai Creta facelift: क्रेटा हुंडई की हाई सेल एसयूवी...

Shilpa Shetty ने स्ट्रेचिंग कर जीता फैंस का दिल, लड़कों को लिए कही ये बड़ी बात 

Shilpa Shetty Stretching Exercise: बढ़ती उम्र में शिल्पा शेट्टी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you