लाइफस्टाइलShilpa Shetty ने स्ट्रेचिंग कर जीता फैंस का दिल,...

Shilpa Shetty ने स्ट्रेचिंग कर जीता फैंस का दिल, लड़कों को लिए कही ये बड़ी बात 

Shilpa Shetty Stretching Exercise: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें स्ट्रेचिंग के सिंपल स्टेप्स करते हुए नजर आ रही हैं.

-

होमलाइफस्टाइलShilpa Shetty ने स्ट्रेचिंग कर जीता फैंस का दिल, लड़कों को लिए कही ये बड़ी बात 

Shilpa Shetty ने स्ट्रेचिंग कर जीता फैंस का दिल, लड़कों को लिए कही ये बड़ी बात 

Published Date :

Follow Us On :

Shilpa Shetty Stretching Exercise: बढ़ती उम्र में शिल्पा शेट्टी अपने हेल्थ और फिटनेस को लेकर रोजाना कई तरह के योग और एक्सरसाइज करते रहती है. अपने फैंस को लुभाने के लिए कई बार शिल्पा शेट्टी जिम या योग करते हुए फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहतीं हैं. 48 की उम्र में भी जवान दिखने वाली शिल्पा शेट्टी रोजाना कई तरह के योग करती है और अपने डाइट प्लान को भी मेंटेन रखती है.

शिल्पा शेट्टी ने लड़कों को लेकर क्या कहा

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी स्टिचिंग के सिंपल स्टेप्स करते हुए लड़कों को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि यह सिंपल स्टेप्स लड़कियां बहुत ही आसानी से कर सकती है लेकिन लड़कों का पता नहीं है.

अलग-अलग एक्सरसाइज है खूबरसूरती का राज

शिल्पा शेट्टी सप्ताह में केवल 5 दिन वर्कआउट करती हैं जिसमें अलग-अलग तरह के योग और एक्सरसाइज शामिल हैं. शिल्पा शेट्टी सप्ताह में 2 दिन योग दो दिन स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और एक दिन ऑडियो वर्कआउट करतीं हैं. वर्कआउट के अलग-अलग रुटीन से शिल्पा शेट्टी फिट और स्लिम दिखतीं हैं.

ये भी पढ़ें: यूरिक एसिड से बचाव के लिए रामबाण हैं ये घरेलू नुस्खे, ऐसे इस्तेमाल से मिलेंगे गजब फायदे

क्या है स्ट्रेचिंग के फायदे

सिंपल स्ट्रेचिंग शरीर से तनाव को दूर करने का काम करता है. शरीर की ढीली हो चुकी मांसपेशियों को भी तंदुरुस्त बनाने का काम करता है. बुढ़ापा के दौरान शरीर में ढीली हो चुकी मांसपेशियों में स्ट्रेचिंग सिर्फ रक्त का प्रवाह बढ़ता है. इसलिए बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी सप्ताह में 2 दिन स्टिचिंग को समय देतीं हैं.

दो बच्चों की मां हैं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी 48 साल की हो गई है लेकिन आज भी एकदम फिट और यंग दिखतीं हैं. उनकी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर फैंस भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाते हैं. शिल्पा शेट्टी के दो बच्चे हैं. अपने साथ-साथ बच्चों के हेल्थ को लेकर भी काफी ध्यान रखतीं हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Bhavnath Kumar
Bhavnath Kumarhttps://bloggistan.com
भवनाथ कुमार को डिजिटल मीडिया में पिछले 1 साल का अनुभव है. पहले 'द बेगूसराय' सहित और कई डिजिटल वेब पोर्टलों से जुड़कर काम करने और सीखने की ललक के साथ फिलहाल Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. भवनाथ को स्वास्थ्य, लाइफस्टाइल और राजनीतिक मुद्दों पर लिखना बहुत पसंद हैं. बिहार की चढ़ती-उतरती राजनीति को गोपालगंज से समझने के बाद फिलहाल देश की राजनीति और कूटनीति को समझने के लिए दिल्ली एनसीआर में रहकर काम कर रहे हैं. भवनाथ माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई भी कर चुके हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you