टेकOneplus Nord Buds 2: धांसू साउंड क्वालिटी के साथ...

Oneplus Nord Buds 2: धांसू साउंड क्वालिटी के साथ मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स, कीमत भी है कम,जल्दी खरीद लें ये ईयरबड्स

-

होमटेकOneplus Nord Buds 2: धांसू साउंड क्वालिटी के साथ मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स, कीमत भी है कम,जल्दी खरीद लें ये ईयरबड्स

Oneplus Nord Buds 2: धांसू साउंड क्वालिटी के साथ मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स, कीमत भी है कम,जल्दी खरीद लें ये ईयरबड्स

Published Date :

Follow Us On :

Oneplus Nord Buds 2: अगर आप सस्ते दामों में कोई अच्छी क्वालिटी के ईयरबड्स खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए हम एक बेहतरीन और दमदार साउंड क्वालिटी के साथ आने वाले Oneplus Nord Buds 2 ईयरबड्स के बारे में डिटेल में जानकारी देने वाले हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं. इनकी कीमत और फीचर्स.

Oneplus Nord Buds 2 फीचर्स

Oneplus Nord Buds 2
image credit google

Oneplus Nord Buds 2 में 12.4 mm के डुअल डायनामिक ड्राइवर्स दिए गए हैं. वन प्लस के इन नए ईयरबड्स में ENC यानि एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन की सुविधा भी प्रदान की गई है. ये तकनीक बाहर की आवाज को 25 डीबी तक रोकने की कैपिसिटी रखती है. इनमें सिलिकॉन के ईयर टिप्स दिए जाते हैं. वहीं इनको IP55 की रेटिंग दी गई है. कंपनी ने इनमें लेटेस्ट तकनीक Dolby Atmos के साथ Dirac साउंड ट्यूनिंग और मास्टर इक्विलाइजर फीचर भी दिया है. खास बात है कि ये फीचर्स ट्रांसपेरेंसी मोड्स में देखने को मिलते हैं.

बैटरी

Oneplus Nord Buds 2
image credit google

इन ईयरबड्स में 350 Mah की बैटरी दी जाती है. कंपनी क्लेम करती है कि इन्हें एक बार की चार्जिंग में 36 घंटे तक यूज़ किया जा सकता है. वहीं ईयरबड्स भी 4 से 5 घंटे चल जाते हैं. इनको मात्र 10 मिनट की चार्जिंग में 5 घंटे तक यूज में लाया जा सकता है. इनको चार्ज करने के लिए एक यूएसबी पोर्ट दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Daikin 1.5 Ton Split AC: गर्मी में घर को बना देगी एकदम कूल ये एसी, बिजली खर्च न के बराबर, तुरंत जानें डिटेल

कीमत और ऑफर्स

Oneplus Nord Buds 2 की कीमत 2,999 रुपये है. ये कई कलर वेरिएंट में उपलब्ध हैं. जिनमें ब्लैक और व्हाइट शामिल हैं. इनको सेल में भी खरीदा जा सकता है. कई शानदार सेल इन ईयरबड्स पर पिछले कई दिनों से चल रही हैं. इसके अलावा ये Oneplus Nord 2 के साथ फ्री दिए जा रहे हैं. इनकी खरीददारी कंपनी के रिटेल स्टोर से और ऑफिशियल वेबसाइट से की जा सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

PUC Certificate बनवाने के लिए तुरंत जान लें प्रोसेस, नहीं तो कट सकता है 10 हजार का चालान

PUC Certificate: वाहन चलाने वालों की सुरक्षा को मद्देनज़र...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you