टेकDaikin 1.5 Ton Split AC: गर्मी में घर को...

Daikin 1.5 Ton Split AC: गर्मी में घर को बना देगी एकदम कूल ये एसी, बिजली खर्च न के बराबर, तुरंत जानें डिटेल

-

होमटेकDaikin 1.5 Ton Split AC: गर्मी में घर को बना देगी एकदम कूल ये एसी, बिजली खर्च न के बराबर, तुरंत जानें डिटेल

Daikin 1.5 Ton Split AC: गर्मी में घर को बना देगी एकदम कूल ये एसी, बिजली खर्च न के बराबर, तुरंत जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Daikin 1.5 Ton Split AC: अगर आप गर्मी से निजाद पाने के लिए किसी अच्छी AC की तलाश कर रहे हैं तो अपनी इस तलाश को खत्म कर दीजीए, क्यूंकि आपके लिए हम एक बेहतरीन एसी लेकर आए हैं. ये एसी आपको घर से गर्मी को दूर भगाएगी ही साथ ही इसमें बिजली की खपत भी न के बराबर होती है. तो चलिए आपको देते हैं इसी AC के बारे में डिटेल्ड जानकारी.

Daikin JTK50U

Daikin 1.5 Ton Split AC
image credit google

अगर आपको गर्मी से राहत पानी है तो Daikin JTK50U स्पिलिट एसी इसमें कारगर साबित हो सकती है. इसकी कैपिसिटी पूरे 1.5 टन है. इस कमाल की एसी में अच्छी कूलिंग के लिए टर्बो कूलिंग सिस्टम,ड्यू क्लिनिंग तकनीक, ऑटोमेटिक मोस्चर एडजस्टमेंट और डस्ट फिल्टर जैसे फीचर्स दिए गए हैं. कंपनी की तरफ से इस पर 10 साल की वारंटी भी प्रदान की जाती है. इस एसी को ई-कॉमर्स साइट से और Daikin के रिटेल स्टोर्स से 53,150 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है. बता दें कि, इस एसी को 5 स्टार की बढ़िया रेटिंग दी गई है.

ये भी पढ़ें: सस्ते दामों में मिलेगी Fire Boltt Invincible Smartwatch, फीचर्स के मामले में कोई नहीं है टक्कर पर

Daikin JTKJ35U

Daikin 1.5 Ton Split AC
image credit google

ये एसी भी Daikin की तरफ से ऑफर की जाती है. इसमें टर्बो कूलिंग सिस्टम, रिमोट कंट्रोल सुविधा, ड्यू क्लीन टेक्नोलॉजी, एयर प्यूरीफायर फिल्टर और ऑटो क्लीन जैसे फीचर्स प्रदान किए जाते हैं. इसके कंप्रेसर की 10 साल की वारंटी मिल जाती है. वहीं पीसीबी पर कंपनी 5 साल वारंटी देती है. इसकी कूलिंग क्षमता 3520 तक एनर्जी जनरेट करने की है और टन में इसकी कैपिसिटी 1.5 टन है. इसकी कीमत 42,499 रुपये है.

Daikin JTKJ60

इन दो एसी के मुकाबले इसमें कई फीचर्स को एड ऑन किया गया है. इसकी कैपिसिटी 1.8 टन है जबकि अन्य इसमें कॉपर कंडेंसर, स्ट्रीमर डिस्चार्ज तकनीक, एंटी बैक्टीरियल फिल्टर, डस्ट फिल्टर जैसी खूबीयां दी गई हैं. रेटिंग के मामले में ये एसी भी खास है क्यूंकि इसे 5 स्टार रेटिंग प्रदान की गई है. इसकी कीमत के बारे में बात करें तो इसको तकरीबन 66,599 रुपये की कीमत पर आप अपने घर ला सकते हैं. कंपनी के द्वारा इसके कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी भी उपलब्ध कराई जाती है.

Daikin FTKN35U

ये एक स्पिलिट एसी के तौर पर बढ़िया विकल्प हो सकता है. इस एसी में कई स्मार्ट फीचर दिए गए हैं. इसमें 3D एयरफ्लो, ईको मोड, पावर एयरफ्लो ड्यूल फ्लैप, वॉयस कंट्रोल जो एलेक्सा के साथ में आता है. स्टेबलाइजर इनसाइड जैसे फीचर्स से इसे लैस किया गया है. इसकी कीमत 35,000 रुपये है और वारंटी 5 साल मिल जाती है. वहीं इसे भी 5 स्टार रेटिंग दी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you