टेकKodak Smart Tv: Kodak ने पेश किए तहलका मचाने...

Kodak Smart Tv: Kodak ने पेश किए तहलका मचाने वाले स्मार्टटीवी, बहुत कम कीमत में घर लाने का शानदार मौका, देखें डिटेल

-

होमटेकKodak Smart Tv: Kodak ने पेश किए तहलका मचाने वाले स्मार्टटीवी, बहुत कम कीमत में घर लाने का शानदार मौका, देखें डिटेल

Kodak Smart Tv: Kodak ने पेश किए तहलका मचाने वाले स्मार्टटीवी, बहुत कम कीमत में घर लाने का शानदार मौका, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Kodak Smart Tv: इलेक्ट्रोनिक सामान बनाने वाली कंपनी Kodak ने हाल ही में स्मार्टटीवी लॉन्च करके ग्राहकों को खुश कर दिया है. कंपनी ने ये स्मार्टटीवी अफोर्डेबल कीमतों पर पेश किए है. बता दें कि, तीन मॉडल्स इस दौरान पेश किए गए हैं. ये तीनों टीवी ग्राहकों की अलग अलग जरूरतों को पूरा करते हैं तो चलिए जाने लेते हैं इनमें क्या कुछ खास फीचर्स ऑफर किए जाते हैं.

ये हैं Kodak Smart Tv के तीन वेरिएंट्स

Kodak Smart Tv
Kodak Smart Tv

कोडाक के द्वारा एसई टीवी सीरीज के तहत जो टीवी पेश किए गए हैं. उनमें तीन वेरिएंट शामिल हैं और ये तीनों ही डिस्प्ले और ऑडियो क्वालिटी में एक दूसरे बेहद अलग हैं. इस सीरीज के तहत 24 इंच,32 इंच और 40 इंच की डिस्प्ले के साथ टीवी लॉन्च किए गए हैं. बता दें कि 24 और 32 इंच वाले वेरिएंट एचडी रेजोल्यूशन दिया जाता है जबकि 40 इंच वाले टीवी को फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ पेश किया जा रहा है. ऑडियो के लिहाज से 40 इंच वाले में 30 वॉट के साउंड स्पीकर्स जबकि 24 और 32 इंच वाले वेरिएंट में 20 वॉट के स्पीकर्स दिए गए हैं. खास बात है तीनों में ही ये ऑडियो स्पीकर्स डीटीएस ट्रूसराउंड और डॉल्बी डिजिटल प्लस फीचर्स की खासियत के साथ आते हैं.

Kodak Smart Tv के फीचर्स

Kodak Smart Tv
Kodak Smart Tv

इन तीनों ही वेरिएंट्स में क्वाडकोर प्रोसेसर के साथ 4 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 512 जीबी रैम दिया गया है. ये टीवी एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम से संचालित होते हैं. इनमें इन-बिल्ट गूगल असिस्टेंट फीचर की भी सुविधा प्रदान की गई है. इसमें यूट्यूब,अमेजन प्राइम वीडियो और जी 5 के साथ सोनी लिव ऐप पहले से ही इंस्टाल्ड हैं. जो आपके व्यूइंग एक्सपीरियंस को बढ़ा देंगे. कनेक्टिविटी के तौर पर इनमें मिराकास्ट, वाई फाई, यूएसबी 2.0 सपोर्ट,एचडीएमआई पोर्ट जैसे फीचर्स से पैक्ड किया गया है.

ये भी पढ़े- Solar Air Conditioner: गर्मी में ये सोलर एसी आपका दिल खुश कर देगी, बिजली बिल की टेंशन होगी खत्म, जानें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

कोडक ने इन तीनों ही वेरिएंट्स को बजट रेंज में बाजार में उतारा है. इसके 24 इंच वाले वेरिएंट की कीमत मात्र 6,499 रुपये है जबकि 342 इंच वाले टीवी को अपना बनाने के लिए आपको 9,499 रुपये और सीरीज के टॉप वेरिएंट को खरीदने के लिए 15,999 रुपये आपके खर्च होंगे. हालांकि इनको सेल में बहुत सस्ते में अपना बनाया जा सकता है. ये तीनों ही वेरिएंट ऐमेजॉन पर उपलब्ध हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you