टेकसस्ते दामों में मिलेगी Fire Boltt Invincible Smartwatch, फीचर्स...

सस्ते दामों में मिलेगी Fire Boltt Invincible Smartwatch, फीचर्स के मामले में कोई नहीं है टक्कर पर

-

होमटेकसस्ते दामों में मिलेगी Fire Boltt Invincible Smartwatch, फीचर्स के मामले में कोई नहीं है टक्कर पर

सस्ते दामों में मिलेगी Fire Boltt Invincible Smartwatch, फीचर्स के मामले में कोई नहीं है टक्कर पर

Published Date :

Follow Us On :

Fire Boltt Invincible Smartwatch: आज कल बाजार में अनेकों स्मार्टवॉच देखने मिल जाती है लेकिन एक अच्छी क्वालिटी और किफायती कीमत पर वॉच खरीदना बहुत मुश्किल टास्क हो जाता है. वाकई सही स्मार्टवॉच का चुनाव करना आसान काम नहीं है लेकिन आपके इस काम को आसान बनाने के लिए हम एक शानदार फीचर्स से लैस स्मार्टवॉच के बारे में बताने वाले हैं. Fire Boltt के द्वारा पेश की जाने वाली ये Invincible Smartwatch कई लेटेस्ट फीचर्स से लैस आती है.

Fire Boltt Invincible Smartwatch की खूबीयां

ये कमाल की स्मार्टवॉच 8 जीबी के इंटरनल स्टोरेज और Amoled डिस्प्ले के साथ आती है. इसमें ब्लूटूथ कन्नेक्टिविटी, 1,43 इंच की डिस्प्ले जिसका रिज्यॉल्यूशन 460×460 पिक्सल मिल जाता है. इसमें 110 इन बिल्ट फेस वॉच का लेटेस्ट फीचर भी दिया गया है. सर्कुलर डिजाइन के मामले में भी ये एकदम शानदार साबित होती है. इसका डिजाइन 2.5D फुल लेमिनेटेड स्क्रीन के साथ मिलता है. वॉच में Tws कन्नेक्शन फीचर जो आपकी वॉच को ईयरबड्स के साथ कन्नेक्ट करने में सपोर्ट प्रदान करता है. इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग,एआई वॉयस असिस्टेंट,स्मार्ट हेल्थ मेट्रिक्स जैसे कमाल के फीचर दिए गए हैं.

Fire Boltt Invincible Smartwatch बैटरी

Fire Boltt Invincible Smartwatch
image amazon.com

बैटरी के मामले में ये Smartwatch एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है. कंपनी का दावा है कि इसे एक बार की चार्जिंग 7 दिन तक आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है. इस वॉच के साथ कई कलर ऑप्शन भी ऑफर किए जाते हैं. ये ब्लैक, ग्रे, सिल्वर, मॉर्डन ब्लैक में मिल जाती है.

ये भी पढ़ें: 5G phones under 10000: 10 हज़ार से भी कम में आते हैं ये दमदार 5G स्मार्टफोन,जानें किन धांसू खूबियों से हैं लैस

कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टवॉच को ऐमेजॉन व Fire Boltt की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. इसकी ऐमेजॉन पर कीमत 4,499 रुपये है. जो कि 79% के भारी भरकम डिस्काउंट पर इस समय मिल रही है. इसके अलावा इस पर नो कोस्ट ईएमआई और बैंक एक्सचेंज ऑफर भी प्रदान किए जा रहे हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you