टेकखरीदना चाहते हैं iPhone 14,तो तुरंत झपट लें मौका,मिल...

खरीदना चाहते हैं iPhone 14,तो तुरंत झपट लें मौका,मिल रही 32 हजार से ज्यादा की छूट,देखें डिटेल

-

होमटेकखरीदना चाहते हैं iPhone 14,तो तुरंत झपट लें मौका,मिल रही 32 हजार से ज्यादा की छूट,देखें डिटेल

खरीदना चाहते हैं iPhone 14,तो तुरंत झपट लें मौका,मिल रही 32 हजार से ज्यादा की छूट,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

iPhone 14: लोगों से अगर ये पूछा जाए कि वो किस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो अधिकतर लोगों का जबाव आएगा कि वो आईफोन (iPhone) को खरीदना चाहते हैं. लेकिन उनकी ये इच्छा इसलिए पूरी नहीं हो पाती क्योंकि आईफोन काफी महंगा होता है. अगर आप भी ऐसे लोगों में से एक हैं तो आज हम आपको आईफोन पर चल रहे ऐसे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने वाले हैं जिसे पाकर आप आईफोन 14 पर बहुत मोटी छूट पा सकते हैं. चलिए आपको बताते हैं कि आई फ़ोन 14 पर क्या-क्या छूट मिल रही हैं.

स्पेसिफिकेशन

एप्पल आईफोन 14 की डिस्प्ले की बात करें तो उसमें 6.1 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले कंपनी की तरफ से दी गई है. आईफोन में बैक साइड में कैमरा सेटअप दिया गया है इसमें 12 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है. वीडियो और सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा आईफोन 14 के फ्रंट पर दिया गया है. आईफोन में 6GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज दिया गया है.आईफोन 14 में A15 Bionic चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Daikin 1.5 Ton Split AC: गर्मी में घर को बना देगी एकदम कूल ये एसी, बिजली खर्च न के बराबर, तुरंत जानें डिटेल

iPhone 14
iPhone 14

कीमत

आईफोन 14 की कीमत की बात करें इसकी एमआरपी ₹79000 है जिसे फिलहाल 9% की बड़ी छूट के साथ ₹71999 में बेचने के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. आइए आपको अब इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताते हैं.

ऑफर

आईफोन 14 को अगर आप अभी खरीदते हैं तो इस पर आपको ₹29250 का आपको एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है.इतना ही नहीं आईफोन की कुछ मॉडल पर ₹3000 का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध कराया जा रहा है. इसका मतलब अगर आप इन दोनों ऑफर्स का लाभ ले लेते हैं तो आईफोन 14 की कीमत में 32450 रूपए का फर्क आ जाएगा. यही नहीं अगर आईफोन 14 को एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदा जाता है तो 5% का कैश बैक मिलेगा. कंपनी की तरफ से आईफोन 14 पर 1 साल की वारंटी उपलब्ध कराई जा रही है जबकि एक्सेसरीज पर 6 महीने की गारंटी मिलेगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you