टेकNoise Smartwatch: बेहद कम दामों में मिल रही ये...

Noise Smartwatch: बेहद कम दामों में मिल रही ये दमदार स्मार्टवॉच, फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका, झटपट देखें डिटेल

-

होमटेकNoise Smartwatch: बेहद कम दामों में मिल रही ये दमदार स्मार्टवॉच, फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका, झटपट देखें डिटेल

Noise Smartwatch: बेहद कम दामों में मिल रही ये दमदार स्मार्टवॉच, फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका, झटपट देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Noise Smartwatch: अगर आप किफायती कीमतों पर बढ़िया क्वालिटी और जबरदस्त फीचर्स वाली Smartwatch खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ ऐसी स्मार्टवॉच लेकर आए हैं. जो फीचर्स के मामले में तो कमाल है ही साथ में इनकी कीमत भी बजट फ्रेंडली है. आज हम आपको नॉइस स्मार्टवॉच के कलेक्शन के बारे में बताने वाले हैं. जिनमें से आप अपने हिसाब से कोई भी स्मार्टवॉच अपनी सहूलियत के हिसाब से खरीद सकते हैं तो चलिए जान लेते हैं इनकी डिटेल्स.

Noise ColorFit Pulse Grand Smartwatch

प्रीमियम क्वालिटी से लैस यह स्मार्टवॉच बेहतरीन डिजाइन के साथ पेश की जाती है. इसमें 1.69 इंच की एचडी स्क्रीन प्रदान की जाती है. इसके अलावा इसमें कई स्मार्ट फीचर मिलते हैं. इस स्मार्ट वॉच में ip68 वाटरप्रूफ की रेटिंग भी दी गई है, साथ में स्ट्रेस रिलीफ और हार्ट रेट के फीचर्स भी प्रोवाइड कराए गए हैं. इसकी खरीदारी की बात करें तो इसे ऐमेजॉन से 1,299 में अपना बनाया जा सकता है.

Noise Pulse Go Buzz Smartwatch

Noise Smartwatch
image Credit Noise

यह स्मार्टवॉच कई शानदार और लेटेस्ट फीचर्स के साथ आती है. इसमें हेल्थ सूट के साथ-साथ कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. इसमें 100 से अधिक मोड्स मिल जाते हैं साथ में हेल्प ट्रैक का फीचर भी मिल जाता है. बता दें कि, इस वॉच की बैटरी को एक बार चार्ज करने के बाद लगातार कई घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए स्मार्ट टेक का ऑप्शन भी दिया गया है और इसकी कीमत की बात करें तो यह स्मार्टवॉच 1,699 रुपए में ऐमेजॉन पर उपलब्ध है.

Noise ColorFit ultra Smartwatch

अगर आप मात्र 2000 के बजट में कोई प्रीमियम लुक वाली स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकती है. स्मार्टवॉच में 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. वहीं डिस्प्ले साइज 1.75 मिल जाता है. जो HD+ क्वालिटी के साथ आता है. कीमत के बारे में बात करें तो यह वॉच ऐमेजॉन पर 1,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें: Daikin 1.5 Ton Split AC: गर्मी में घर को बना देगी एकदम कूल ये एसी, बिजली खर्च न के बराबर, तुरंत जानें डिटेल

Noise ColorFit Ultra LE Smartwatch

ये स्मार्टवॉच 1.75 इंच की डिस्प्ले के साथ आती है. इसमें Amoled डिस्प्ले का फीचर जो 368×448 रिजॉल्यूशन के साथ में मिलता है. इसमें 100+ मोड्स प्रदान किए गए हैं. इसमें ग्राहकों को कई कलर ऑप्शन भी मिल जाते हैं. इसकी कीमत ऐमेजॉन पर 1,999 रुपये है. इसको ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you