खेलICC World Cup: हैदराबाद में आज होगी पाकिस्तान और...

ICC World Cup: हैदराबाद में आज होगी पाकिस्तान और नीदरलैंड की भिड़त, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच आज विश्वकप का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा.

-

होमखेलICC World Cup: हैदराबाद में आज होगी पाकिस्तान और नीदरलैंड की भिड़त, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

ICC World Cup: हैदराबाद में आज होगी पाकिस्तान और नीदरलैंड की भिड़त, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: आज विश्वकप का दूसरा मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा. यह मुकाबला पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय समय अनुसार यह मुकाबला 2 बजे दिन में शुरू हो जायेगा. इस मुकाबले के लिए दोनो ही टीमें बिल्कुल तैयार दिख रही हैं. आपको बता दें पाकिस्तान को इसी मैदान में 2 बार शिकस्त मिल चुकी है. दरअसल वार्मअप मुकाबले में पाकिस्तान को करारी शिकस्त मिली है.

जानें मौसम का हाल

ICC World Cup ,Rajiv Gandhi International stadium
Rajiv Gandhi International stadium

मौसम की बात करे तो हैदराबाद में मौसम साफ रहने की उम्मीद है. हालाकि थोड़े समय के लिए हल्की बूंदाबांदी हो सकती है. लेकिन इससे मुकाबले पर कोई असर नही पड़ने की उम्मीद है. हैदराबाद में दोनो ही वार्मअप मुकाबला सफलतापूर्क खेला गया था. इस दौरान बारिश ने बाधा नहीं डाली थी.

ये भी पढे़ :Asian Games: भारत ने बांग्लादेश को दी पटखनी, गोल्ड मेडल के लिए रास्ता हुआ साफ

जानें पिच रिपोर्ट

अगर पिच की बात करे तो यह पिच एक हाई स्कोरिंग पिच है. इस पिच पर 300 से 350 रन आराम से बनाया जा सकता है. इस पिच पर खेले गाए वार्मअप मुकाबले में एक हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिला था. वहीं इस पिच पर तेज गेंदबाजों को भी काफी मदद मिलती है. गेंदबाज इस पिच पर शुरूआत में विकेट निकलने में सफल रहते हैं.

किसका पलड़ा भारी

इस मुकाबले में सबकी नजर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म पर टिकने वाली है. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने इस पिच पर वार्मअप मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया है. वहीं नीदरलैंड के मुकाबले पाकिस्तान की टीम मजबूत स्थिति में दिख रही है. अकिस्तान के पास अच्छे पेसर्स के साथ शानदार बल्लेबाज भी शामिल हैं.

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

बाबर आजम(c), फखर जमान, इमाम-उल-हक, मोहम्मद रिजवान(wk), इफ्तिखार-अहमद, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, सलमान अली आगा, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी, उसामा मीर.

नीदरलैंड की प्लेइंग इलेवन

मैक्स ओ’डॉव्ड, स्कॉट एडवर्ड्स, वेस्ले बैरेसी, बास डी लीड, कॉलिन एकरमैन, रूलोफ़ वैन डेर मेर्वे, विक्रमजीत सिंह, साकिब-ज़ुल्फिकार, लोगान वैन बीक, पॉल वैन मीकेरेन, शारिज़ अहमद.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you