ऑटो₹43 हजार की बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Hyundai Grand...

₹43 हजार की बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Hyundai Grand i10 Nios कार, लुक में देती है स्विफ्ट को मात

-

होमऑटो₹43 हजार की बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Hyundai Grand i10 Nios कार, लुक में देती है स्विफ्ट को मात

₹43 हजार की बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Hyundai Grand i10 Nios कार, लुक में देती है स्विफ्ट को मात

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Grand i10 Nios : क्या आप भी इस दिवाली पर नई कार लेने का सोच रहे हैं? अगर हां तो आप Hyundai Grand i10 Nios के बारे में विचार कर सकते हैं. इन दिनों कंपनी इस कार पर बंपर डिस्काउंट दे रही है. ऐसे में चलिए बिना देर किए इस शानदार ऑफर के बारे में आपको बताते हैं..

आपकी जानकारी के लिए बता दें, हुंडई की ये कार 5.19 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर आती है. हालांकि, इसके टॉप मॉडल की कीमत अधिक है. ऐसे में यदि आप इस कार को इस त्योहारी सीजन में खरीदते हैं तो आपको 48 हजार रुपए तक का छूट मिलेगा.

ये भी पढे़ : महज ₹3.54 लाख रुपए में इस चमचमाती कार को बनाएं अपना, नहीं होगा EMI का कोई झंझट, जानें खासियत

इंजन डिटेल और माइलेज

इस कार को कंपनी दो इंजन के साथ पेश किया है. इसका पहला इंजन 988cc का है जो 68bhp की पावर और 95nm का टॉर्क जेनरेट करता है. जबकि, दूसरा इंजन 1197सीसी का है. ये 82बीएचपी की पावर और 114एनएम का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है.वहीं, माइलेज की बात करें तो आपको बता दें, ये कार क्रमशः 20 और 25केएमपीएल का माइलेज ऑफर करती है. ये पेट्रोल डीजल इंजन के अलावा सीएनजी मॉडल के भी आती है.

Hyundai Grand i10 Nios : फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स

फीचर्स के तौर पर कार में 8 इंच का इंफोटेनमेंट स्क्रीन, एंड्रायड ऑटो और एप्पल कार प्ले, वायरलेस फोन चार्जर, क्रूज कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर आदि मिलता है. वहीं, सुरक्षा के लिहाज से इसमें 6 एयर बैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम आदि मिलता है. भारतीय बाज़ार में इसका मुकाबला स्विफ्ट से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you