टेकGizmore GIZFIT Glow Z: महा सस्ती कीमत पर मिल...

Gizmore GIZFIT Glow Z: महा सस्ती कीमत पर मिल रही है ये धांसू स्मार्टवॉच, फीचर्स में नहीं है कोई तोड़, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकGizmore GIZFIT Glow Z: महा सस्ती कीमत पर मिल रही है ये धांसू स्मार्टवॉच, फीचर्स में नहीं है कोई तोड़, पढ़ें डिटेल

Gizmore GIZFIT Glow Z: महा सस्ती कीमत पर मिल रही है ये धांसू स्मार्टवॉच, फीचर्स में नहीं है कोई तोड़, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप किफायती कीमत में कोई बेहतरीन फीचर्स वाली स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं कोशिश है कि कम कीमत में शानदार वॉच हाथ लग जाए तो आपके लिए Gizmore GIZFIT Glow Z बेहतर विकल्प साबित हो सकती है. इंडिया की जानी-मानी टेक कंपनी गिजमोर के द्वारा हाल ही में स्मार्टवॉच सेगमेंट का विस्तरीकरण किया गया है. कंपनी ने इसे किफायती कीमतों पर पेश किया है तो चलिए जान लेते हैं. इसमें क्या कुछ फीचर्स कंपनी की तरफ से ऑफर किए गए हैं.

Gizmore GIZFIT Glow Z स्पेसिफिकेशन

Gizmore GIZFIT Glow Z
Gizmore GIZFIT Glow Z

Gizmore के द्वारा ऑफर की जाने वाली इस वॉच को बड़ी स्क्रीन वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है. खासतौर से यह यूनीक औऱ स्लीक डिजाइन वाली वॉच उन लोगों के लिए पेश की गई है. जो कम कीमत पर प्रीमियम लुक वाली स्मार्टवॉच खरीदने के पक्षधर होते हैं. इसमें 1.78 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले जो कि अमोलेड के साथ मिलता है. जबकि ये 600 निट्स की पीक ब्राइटने को सपोर्ट करती है. इसकी स्क्रीन का रेजोल्यूशन 368×448 पिक्सल है. जो ओवरऑल ठीक काम कर देता है. वहीं इसकी बैटरी सिंगल चार्जिंग करीब 15 दिनों तक चल जाती है. जबकि अन्य मोड में इस्तेमाल करने पर ये बढ़कर 30 दिनों तक हो जाती है.

ये हैं दूसरी खासियतें

इस वॉच में ढेरों स्मार्ट फीचर्स का सपोर्ट दिया गया है. इसे पानी औऱ डस्ट से बचाव के लिए आईपी67 की रेटिंग प्रदान की गई है. इसके अलावा कई अन्य फीचर्स भी यूजर्स को देखने मिल जाते हैं. इसमें क्लाउड बेस्ड फेस के फीचर भी दिए गए हैं. जिन्हें ग्राहक अपने हिसाब से क्टमाइज कर सकता है. इसको मटैलिक बॉडी के साथ तैयार किया गया है. जो दिखने में काफी सुंदर लगता है.

ये भी पढ़ें- Rechargable mini air cooler: ये रिचार्जेल फैन कूलिंग में हैं परफेक्ट, कीमत में भी हो जाएंगे एडजस्ट, पढ़ें डिटेल

कीमत औऱ उपलब्धता

इसे कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीदकर अपनाया जा सकता है. इसकी कीमत 1500 रुपये से भी कम निर्धारित की गई है. इसके अलावा इसकी खरीददारी फ्लिपकार्ट से भी की जा सकती है. यहां आपको कुछ ऑफर्स वगैरा लगाकर कुछ पैसे की छूट मिल सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you