ऑटोमहज ₹3.54 लाख रुपए में इस चमचमाती कार को...

महज ₹3.54 लाख रुपए में इस चमचमाती कार को बनाएं अपना, नहीं होगा EMI का कोई झंझट, जानें खासियत

-

होमऑटोमहज ₹3.54 लाख रुपए में इस चमचमाती कार को बनाएं अपना, नहीं होगा EMI का कोई झंझट, जानें खासियत

महज ₹3.54 लाख रुपए में इस चमचमाती कार को बनाएं अपना, नहीं होगा EMI का कोई झंझट, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Alto 800 : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी बजट सेगमेंट में गाड़ियों को पेश करने के लिए काफी मशहूर है. कम्पनी आज भी ₹5 लाख से कम कीमत पर गाड़ी को पेश करती है. खास बात ये है कि ये गाड़ी आज भी ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है. इसी में एक नाम Maruti Alto 800 का भी आता है. ऐसे में यदि आप भी इसे खरीदने की चाहत रखते हैं तो ये समय बिलकुल सही है क्योंकि इसपर अभी धमाकेदार ऑफर भी मिल रहा है. जिसका लाभ उठाकर आप हजारों की बचत कर सकते हैं.

ऑल्टो लाइनअप में कई गाडियां मौजूद है लेकिन Alto 800 की बात ही अलग है. कंपनी ने इस कार को 3.54 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. और ये 22केएमपीएल का माइलेज भी देती है. ऐसे में चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं.

ये भी पढे़ : 90KM की शानदार माइलेज से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया बवाल, दिखने में भी है कंटाप, जानें प्राइस

Maruti Alto 800 : पावरर्ट्रेन और माइलेज

Maruti Alto 800 कार में 0.8 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 48ps की पावर और 69एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके अलावा ये सीएनजी वेरिएंट में आती है जो 41ps की पावर और 60एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. वहीं, माइलेज की बात करें तो आपको बता दें, इसका पेट्रोल इंजन 22.05केएमपीएल और सीएनजी मॉडल 31.2km/kg का माइलेज देती है.

मिल रहा हजारों का डिस्काउंट

आपको बता दें, Maruti Alto 800 कार पर कंपनी इस महीने 15 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. ऐसे में यदि आप अभी इसे खरीदते हैं तो इसपर आपको हजारों की बचत होगी. ये कार 4 वेरिएंट में आती है.फीचर्स के तौर पर इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you