टेकGoogle Pixel 7 पर मिल रही अब तक की...

Google Pixel 7 पर मिल रही अब तक की सबसे बड़ी छूट,देखें ऑफर्स और तुरंत लपक लें मौका

-

होमटेकGoogle Pixel 7 पर मिल रही अब तक की सबसे बड़ी छूट,देखें ऑफर्स और तुरंत लपक लें मौका

Google Pixel 7 पर मिल रही अब तक की सबसे बड़ी छूट,देखें ऑफर्स और तुरंत लपक लें मौका

Published Date :

Follow Us On :

Google Pixel 7: अगर आप जबरदस्त फीचर्स से लैस एक ऐसा शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिस पर तगड़ी छूट मिल रही हो तो आप भी लिए गूगल पिक्सल 7 (Google Pixel 7) एक अच्छा विकल्प साबित होगा. जी हां इस स्मार्टफोन पर ₹15000 से ज्यादा की बंपर छूट मिल रही है.बता दें फोन को कंपनी ने हाल ही में लांच किया था. आइए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन कीमत और ऑफर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले बात करते हैं स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में. गूगल पिक्सेल 7 में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 90hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. इसकी सेफ्टी के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. स्मार्टफोन में रैम की अगर बात करें तो ये 8GB रैम के साथ आता है. स्मार्टफोन Google Tensor G2 पर काम करता है.

ये भी पढ़े- Remote Control Fan: बिस्तर से ही आवाज के जरिए मैनेज होते हैं ये रिमोट से चलने वाले फैन, कूलिंग में नहीं है कोई मुकाबला

Google Pixel 7
Google Pixel Fold and Pixel 7a

कैमरा

स्मार्टफोन में कैमरा की अगर बात की जाए तो उसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा मिलता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 10.8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया है

बैटरी

स्मार्टफोन बैटरी की बात करें इसमें 4355 mAh की बैटरी दी गई है जिसे 20W वायर्ड और 20 W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट हासिल है.

कीमत और ऑफर्स

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस फोन की कीमत ₹59999 रखी है. लेकिन इसे आप Amazon से अभी खरीदते हैं तो इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को ₹44100 रुपए में खरीदा जा सकता है. अगर ग्राहक खरीदते वक्त Induslnd Bank कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें ₹1500 की इंस्टेंट छूट मिल जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you