टेकVi Cheapest prepaid plan: कम कीमत में पैसा वसूल...

Vi Cheapest prepaid plan: कम कीमत में पैसा वसूल हैं ये रिचार्ज प्लान, एक बार के में सब झंझट होगा खत्म, देखें डिटेल

-

होमटेकVi Cheapest prepaid plan: कम कीमत में पैसा वसूल हैं ये रिचार्ज प्लान, एक बार के में सब झंझट होगा खत्म, देखें डिटेल

Vi Cheapest prepaid plan: कम कीमत में पैसा वसूल हैं ये रिचार्ज प्लान, एक बार के में सब झंझट होगा खत्म, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Vi Cheapest prepaid plan: टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया ने बीते दिनों कुछ नए रिचार्ज प्लान पेश किए थे जिनमें कस्टमर्स के लिए कई बेहतरीन प्रीपेड रिचार्ज प्लान शामिल हैं. हम आपको वीआई के इन्हीं प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं. जो कम कीमतों पर अच्छी सर्विस के साथ आते हैं तो चलिए जानते हैं इनके बारे में डिटेल में जानकारी.

VI ने लॉन्च किया prepaid plan

कंपनी ने जियो एयरटेल की टक्कर पर ये प्लान लॉन्च किया है. इसमें 180 दिन की वैधता मिलती है. जिसमें 1 जीबी डेटा प्रतिदिन, नेशनल कॉल्स के लिए 2.5 पैसे पर सेकंड लगते हैं. इसमें गाहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जा रही है. साथ ही SMS से भी आपको वंचित रहना पड़ेगा. ये प्लान उन लोगों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है जिन्हें एक सिम कार्ड सेकेंडरी सिम कार्ड के तौर पर इस्तेमाल करना है.

VI 368 रुपये वाला प्लान

Vi Cheapest prepaid plan
Vi Cheapest prepaid plan

कंपनी एक महीने की वैधता के लिए ये रिचार्ज प्लान पेश किया है. इसमें ग्राहक को पूरे 30 दिन की वैधता 2 जीबी डेटा प्रतिदिन और 100 SMS के साथ मिलती है. इसमें डेटा रोल ओवर के लिए VI Movies और Tv का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इस रिचार्ज प्लान के साथ SUN NXT ऐप का भी एक्सेस कस्टमर्स को मिल जाता है.

ये भी पढ़े- Google Pixel 7 पर मिल रही अब तक की सबसे बड़ी छूट,देखें ऑफर्स और तुरंत लपक लें मौका

VI 369 रुपये वाला प्लान

इस रिचार्ज प्लान को करने के बाद कस्टमर्स को 2 जीबी डेटा प्रतिदिन दिया जाता है. अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS भी मिलते हैं. वहीं VI Movies, Sony liv App और कई टीवी एप्स का भी एक्सेस कस्टमर्स को मिल जाता है. इस रिचार्ड प्लान में बीजिंग की सुविधा भी दी जा रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you