टेकMoto G84 5G हुआ लॉन्च,बेहतरीन डिजाइन के साथ कम...

Moto G84 5G हुआ लॉन्च,बेहतरीन डिजाइन के साथ कम दाम में दिए गए हैं एकदम जबरदस्त फीचर्स

-

होमटेकMoto G84 5G हुआ लॉन्च,बेहतरीन डिजाइन के साथ कम दाम में दिए गए हैं एकदम जबरदस्त फीचर्स

Moto G84 5G हुआ लॉन्च,बेहतरीन डिजाइन के साथ कम दाम में दिए गए हैं एकदम जबरदस्त फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Moto ने आखिर काफी इंतजार के बाद Moto G84 5G को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने कम दाम में इस फोन में शानदार फीचर दिए हैं. स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी के साथ 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा भी दिया गया है. आइए आपको स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं.

Moto G84 5G
Moto G84 5G (google)

फीचर्स

स्मार्टफोन 6.55 इंच पोलेड डिस्प्ले, 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस, फुल एचडी + रेजोल्यूशन, HDR 10+ और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. सेफ्टी के लिए स्मार्टफोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.स्मार्टफोन में सॉफ्टवेयर की बात करें तो ये एंड्रॉयड 13 पर संचालित होता है. कंपनी ने वादा किया है कि स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 अपडेट के साथ 3 साल तक सिक्योरिटी अपडेट मिलता रहेगा.

ये भी पढ़ें :Elon Musk की बायोग्राफी आने से पहले बड़ा खुलासा,बेटी निकली ट्रांसजेंडर,पढ़ें पूरी खबर

रैम और कैमरा

स्मार्टफोन में 12GB रैम और 256GB का स्टोरेज दिया गया है.स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस दिया गया है सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

बैटरी

मोटरोला की इस स्मार्टफोन में 5000mAH की बैटरी दी गई है जिसे 30W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

कीमत

मोटरोला के इस फोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन को 19999 में पेश किया गया है. इसे 8 सितंबर से मोटरोला इंडिया और फ्लिपकार्ट से ग्राहक खरीद सकते हैं. आइसीआइसीआइ बैंक क्रेडिट कार्ड से अगर ग्राहक फोन खरीदने हैं तो उसे ₹1000 का डिस्काउंट मिल जाएगा. स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लू मजेंटा, मार्शमैलो ब्लू और मैजेंटा कलर में पेश किया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you