टेकखरीददारी के लिए कर लें तैयारी, Amazon great freedom...

खरीददारी के लिए कर लें तैयारी, Amazon great freedom sale में मिलेंगे बंपर ऑफर्स, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकखरीददारी के लिए कर लें तैयारी, Amazon great freedom sale में मिलेंगे बंपर ऑफर्स, पढ़ें डिटेल

खरीददारी के लिए कर लें तैयारी, Amazon great freedom sale में मिलेंगे बंपर ऑफर्स, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Amazon great freedom sale: ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन अगस्त में एक बेहतरीन सेल का आयोजन करने जा रही है. इस सेल में तमाम तरह के प्रोडक्ट्स पर गजब के ऑफर्स की बारिश की जाएगी. साथ ही कस्टमर्स को चुनिंदा बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा. जिस सेल के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं उसका नाम अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल (Amazon Great Freedom Festival) है, जो अगले महीने शुरू की जाएगी. इस लेख में हम इसी सेल के बारे में आपको जानकारी दे रहे हैं.

इस तरह के प्रोडक्ट्स पर मिलेगी छूट

Amazon great freedom sale
Amazon great freedom sale

अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के दौरान इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एक्सेसरीज, मोबाइल एंड एक्सेसरीज, टीवी एंड अप्लायंसेस, फैशन एंड ब्यूटी, होम एंड किचन के प्रोडक्ट्स पर ग्राहक छूट प्राप्त कर सकेंगे. सेल में वकायदा सेगमेंट के हिसाब से आपको खरीददारी करने का मौका दिया जाएगा. खास बात है सेल में आपको लगभग सभी ब्रांड्स के सामान देखने को मिलेंगे. बता दें ये सेल 5 अगस्त से लेकर 10 अगस्त के बीच आयोजित की जाएगी.

सस्ते में मिलेंगे सब प्रोड्क्ट

इस सेल में ग्राहकों को 7790 रुपये की कीमत पर रेफ्रिजरेटर खरीदने का मौका दिया जाएगा, साथ ही 6,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर बड़े स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी, 5,990 रुपये में ब्रांडेड वॉशिंग मशीन मिलेगी. इस दौरान ग्राहकों के पास ईएमआई पर खरीदने का भी विकल्प मौजूद रहेगा. वहीं एक्सचेंज ऑफर्स का लाभ लेकर अधिकतम 50,000 रुपये की बचत कर पाएंगे.

ये भी पढ़े- Airtel family plans: फुल पैसा वसूल हैं एयरटेल के ये फैमिली प्लान्स, एक रिचार्ज में सब लोग उठाएंगे मजा

इन ग्राहकों के लिए 12 घंटे पहले शुरू होगी सेल

अगर आप अमेजन के प्राइम मेंबर हैं तो आप अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल से 12 घंटे पहले खरीददारी कर पाएंगे. यानी आप दूसरे ग्राहकों से पहले इस सेल से खरीद परोख्त करके ज्यादा बचत कर पाएंगे साथ ही आपको बता दें, सेल के दौरान 30 दिन का फ्री ट्रायल भी ग्राहकों को ऑफर किया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you