टेकGoogle chat new features: गूगल चैट में आया नया...

Google chat new features: गूगल चैट में आया नया फीचर, इस्तेमाल करते ही आएगी स्वैग वाली फीलिंग, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकGoogle chat new features: गूगल चैट में आया नया फीचर, इस्तेमाल करते ही आएगी स्वैग वाली फीलिंग, पढ़ें डिटेल

Google chat new features: गूगल चैट में आया नया फीचर, इस्तेमाल करते ही आएगी स्वैग वाली फीलिंग, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Google chat new features: अगर आप गूगल का इस्तेमाल करते हैं तो आपका यूजर एक्सपीरियंस बदलने वाला है, हाल ही में दिग्गज टेक कंपनी गूगल ने Google chat में एक नए फीचर की शुरूआत की है. इस लाइनअप सर्विस के शुरू होने के बाद यूजर्स और मजेदार तरीके से चैटिंग कर पाएंगे और किसी भी चैट पर तुरंत रिएक्शन दे पाएंगे. बता दें इसी साल की शुरूआत में कंपनी एडमिंस के लिए नई कॉन्फीगरेशन देने की बात कही थी, वहीं अब फीचर देने की बात चल रही है फिलहाल ये लेटेस्ट फीचर्स सभी यूजर्स के लिए रोलआउट नहीं किया गया है लेकिन अगले कुछ हफ्तों में ये सभी के लिए आ सकता है. इस लेख में हम इसी के बारे में विस्तार से बात कर रहे हैं.

गूगल ने क्या कहा

कंपनी के द्वारा हाल ही में एक बयान जारी किया गया, जिसमें कहा गया है कि चैट में हमारा मकसद कंट्रोल्ड कम्यूनिकेशन की सहुलियत उपब्ध करवाने का है. इसमें हम कई वैकल्पिक लाइन जोड़ रहे हैं. ये चैट करते वक्त किसी भी चीज पर तुरंत रिएक्ट करने में सक्षम कर देगी. इतना ही नहीं हमारा लक्ष्य यूजर्स के अनुभव को लगातार बेहतर करने का है.

जोड़े गए हैं ये फीचर्स

कंपनी के द्वारा कहा गया है कि ये चैट फीचर की सुविधा कुछ ही दिनों में सभी के लिए पेश कर दी जाएगी. इसे शुरू होते ही ये डिफॉल्ट आपके चैट के साथ काम करने लग जाएगी. बता दें बीते सप्ताह गूगल की तरफ से कहा गया था कि वह स्पेस में अधिक यूजर्स को शामिल करेगा. अब ये संख्या 8 हजार से बढ़ाकर 50 हजार तक कर दी गई है. गूगल चैट में जोड़े गए ये विशेष अपडेट्स कंपनी की व्यापी घोषणाओं, कंपनियों के भीतर बड़े ग्रुप्स के लिए विशेष रूप से उपयोगी साबित होंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you