टेकये Walkie talkies देते हैं तीन किलोमीटर की रेंज,...

ये Walkie talkies देते हैं तीन किलोमीटर की रेंज, कनेक्टिविटी में भी नहीं होती है कोई दिक्कत,जानें कीमत

-

होमटेकये Walkie talkies देते हैं तीन किलोमीटर की रेंज, कनेक्टिविटी में भी नहीं होती है कोई दिक्कत,जानें कीमत

ये Walkie talkies देते हैं तीन किलोमीटर की रेंज, कनेक्टिविटी में भी नहीं होती है कोई दिक्कत,जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Walkie talkies: आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट वॉकी-टॉकी लेकर आए हैं. ये ऐसे लोगों के लिए कारगर साबित हो सकते हैं किसी साइट पर काम करत हैं और उन्हें लगातार अपनी टीम के साथ कनेक्ट रहना पड़ता है तो ऐसे हर फोन लगाकर मुश्किल काम हो जाता है. ऐसे में वॉकी-टॉकी बढ़िया विकल्प साबित हो सकते हैं. जिनके बारे में हम आपको बता रहे हैं उनमें 18 घंटे का लंबा बैटरी बैकअप मिल जाता है साथ ही इनकी रेंज भी 3 किलोमीटर तक की मिल जाती है. चलिए आपको इनकी खूबियों के बारे में बता देते हैं.

Aspera Victor Walkie talkies

ये वॉकी-टॉकी हाई परफॉर्मेंस के साथ पेश किया जाता है. इसमें एंटीमैग्नेटिक हॉर्न प्रदान किया गया है साथ ही 3 किमी की रेंज मिल जाती है. इसको पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए रेटिंग भी प्रमाणित की गई है. इसे अमेजन पर ग्राहकों के द्वारा 5 स्टार की रेटिंग दी गई है. इसे अमेजन से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत 8,300 रुपये लिस्ट की गई है.

KenWood License Walkie talkies

ये वॉकी-टॉकी 8 कनेक्टेड चैनल्स के साथ आता है. इसे 4.5 की यूजर रेटिंग दी गई है. यह 8.5 वॉट की शक्ति का इस्तेमाल करता है. इसे सिंगल चार्जिंग में 15-16 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इसमें भी 3 किमी तक की रेंज मिल जाती है. इसे अमेजन से 7 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 8870 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है. ये खासतौर से हॉस्पिटल, इवेंट, पार्टी प्लॉट के लिए तैयार किया गया है.

ये भी पढ़ें- Google chat new features: गूगल चैट में आया नया फीचर, इस्तेमाल करते ही आएगी स्वैग वाली फीलिंग, पढ़ें डिटेल

Vertel Digital Walkie talkies

यह डिवाइस 99 कनेक्टेड चैनल्स और 3 किलोमीटर तक की रेंज के साथ आता है. ये बारिश में यूज करने पर भी डैमेज नहीं होता है. इसे यूजर्स के द्वारा बढ़िया रेटिंग दी गई है. इसकी कीमत 19 प्रतिशत छूट के साथ 3997 रुपये लिस्ट की गई है. इसे आप अमेजन से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you