टेकIphone 15 pro की कीमत जानकर पकड़ लेंगे माथा,...

Iphone 15 pro की कीमत जानकर पकड़ लेंगे माथा, बढ़ा दिए गए हैं इतने पैसे

-

होमटेकIphone 15 pro की कीमत जानकर पकड़ लेंगे माथा, बढ़ा दिए गए हैं इतने पैसे

Iphone 15 pro की कीमत जानकर पकड़ लेंगे माथा, बढ़ा दिए गए हैं इतने पैसे

Published Date :

Follow Us On :

Iphone 15 pro की कीमत के बारे में एक बड़ा अपडेट सामने निकलकर आया है. कहा गया इसकी कीमतें विगत सीरीज की तुलना में काफी ज्यादा हो सकती हैं. बता दें इन दिनों एप्पल की अपकमिंग सीरीज का यूजर्स के बीच खासा बज देखने को देखने को मिल रहा है. इस सीरीज को कंपनी इसी साल सितंबर महीने में पेश कर सकती है ध्यान रहे फिलहाल कंपनी की तरफ इसके बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया है. हम इस लेख में Iphone 15 pro की कीमत के बारे में ही आपको बताने वाले हैं तो चलिए जान लेते हैं इसकी कीमत क्या हो सकती है.

इतनी मंहगी हो सकती है कीमत

Iphone 15 pro
Iphone 15 pro

MacRumors की एक रिपोर्ट की माने तो इस अपकमिंग सीरीज के प्रो मॉडल यानी Iphone 15 pro की कीमत 14 सीरीज के प्रो मॉडल से लगभग 100 डॉलर अधिक हो सकती है यानी सीधे तौर पर ग्राहकों के इसके लिए 8000 रुपये ज्यादा चुकाने होंगे. जबकि आईफोन प्रो मैक्स की कीमत 200 डॉलर तक ज्यादा हो सकती है. हालांकि स्टैंडर्ड वेरिएंट पहले जैसे प्राइस प्वाइंट पर ही पेश किए जा सकते हैं. इस रिपोर्ट में कीमत में इजाफा होने के पीछे का कारण भी बताया गया है.

ये भी पढ़ें- ये Walkie talkies देते हैं तीन किलोमीटर की रेंज, कनेक्टिविटी में भी नहीं होती है कोई दिक्कत,जानें कीमत

संभावित फीचर्स की डिटेल

इसमें गत सीरीज की तुलना में पेरिस्कोप लेंस, टाइटेनियम फ्रेम, हैप्टिक फीडबैक के साथ सॉलिड-स्टेट बटन, यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट्स, ब्रांड न्यू बायोनिक चिपसेट और ज्यादा रैम की सुविधा दी जाएगी. इसके अलावा लीक्स में दावा किया गया है कि इस लाइन-अप में कंपनी 40W वायर्ड चार्जिंग और 20W वायरलेस (MagSafe) चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करेगी. इसके कैमरे का अपर्चर f/1.7 हो सकता है. वहीं डिस्प्ले के लिहाज से भी कंपनी यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर कर सकती है. अब देखने वाली बात होगी ये सीरीज कब और किस कीमत पर पेश की जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you