टेक108MP कैमरे वाले Infinix GT 10 Pro 5G की...

108MP कैमरे वाले Infinix GT 10 Pro 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा,इस दिन देश में मारेगा धांसू एंट्री

-

होमटेक108MP कैमरे वाले Infinix GT 10 Pro 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा,इस दिन देश में मारेगा धांसू एंट्री

108MP कैमरे वाले Infinix GT 10 Pro 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा,इस दिन देश में मारेगा धांसू एंट्री

Published Date :

Follow Us On :

काफी इंतजार के बाद आखिर Infinix GT 10 Pro 5G की लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है.जी हां 3 अगस्त को ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा.इसके साथ ही इसकी अनुमानित कीमत भी सामने आ गई है. आइए आपको इसकी स्पेसिफिकेशन और संभावित कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Infinix GT 10 Pro 5G
Infinix GT 10 Pro 5G

Infinix GT 10 Pro 5G स्पेसिफिकेशन

बात करते हैं Infinix GT 10 Pro 5G की डिस्प्ले की.तो बता दें फोन में एमोलेड डिस्प्ले आएगी. 120hz का रेट मिलेगा साथ ही 900 नीटस तक पीक ब्राइटनेस भी आएगी. स्मार्टफोन के टीजर को देखकर कहा जा रहा है कि इसकी डिजाइन Nothing Phone 2 से मिलती जुलती है.

रैम और प्रोसेसर

इस फोन को 8 जीबी रैम और 256 GB रैम के साथ पेश किया जा सकता है. स्मार्टफोन 8GB तक की वर्चुअल रैम भी मिल सकती है. ये फोन शक्तिशाली MediaTek Dimensity 8050 प्रोसेसर से संचालित हो सकता है.

कैमरा

Infinix GT 10 Pro 5G में ऑप्टिक्स के तौर पर ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल रियर पैनल पर दिया जा सकता है. जिसका प्राइमरी कैमरा 108-मेगापिक्सल मिलने की उम्मीद है. सेटअप में 2 अन्य लेंस भी होंगे.सेल्फी के शौकीनों के लिए कंपनी 32-मेगापिक्सल का का कैमरा ऑफर कर सकती है.

बैटरी

Infinix GT 10 Pro 5G को पॉवर देने लिए इसमें 5000 MAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है. इनफिनिक्स यह अपकमिंग फोन 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है.

संभावित कीमत

Infinix GT 10 Pro 5G की कीमत की बात करें इसकी कीमत करीब 20 हजार रुपए हो सकती है. विशेष की प्री बुकिंग स्टार्ट हो जाएगी फ्री बुकिंग करने वाले ग्राहकों को ₹5000 तक की कीमत का प्रोग्रामिंग उपहार दिया जाएगा.इसके साथ ही बैंक कार्ड से भुगतान करने पर ₹2000 का कैशबैक भी मिलेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you