टेकBoat storm plus: देसी ब्रांड की इस स्मार्टवॉच में...

Boat storm plus: देसी ब्रांड की इस स्मार्टवॉच में मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स, कीमत भी हो जाएगी बजट में फिट

-

होमटेकBoat storm plus: देसी ब्रांड की इस स्मार्टवॉच में मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स, कीमत भी हो जाएगी बजट में फिट

Boat storm plus: देसी ब्रांड की इस स्मार्टवॉच में मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स, कीमत भी हो जाएगी बजट में फिट

Published Date :

Follow Us On :

Boat storm plus: घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कंपनी boAt ने भारतीय यूजर्स को शानदार तोहफा देते हुए कम कीमत में एक बेहतरीन फीचर्स वाली स्मार्टवॉच लॉन्च की है. इसके साथ कंपनी ने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो का भी विस्तार किया है. देसी ब्रांड के द्वारा मार्केट में उतारी गई इस वॉच में 1.78 इंच की एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले दी गई है साथ ही 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड प्रदान किए गए हैं. इस लेख में हम इसी के बारे में आपको विस्तार से बता रहे हैं.

Boat storm plus के फीचर्स

Boat storm plus
Boat storm plus

बॉट के द्वारा इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच में फीचर्स के तौर पर किसी भी तरह की कोई कंजूसी नहीं की है. इसमें सारे फीचर्स का समायोजन सुनिश्चित किया गया है. इसमें 1.78 इंच की एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले को 700 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ जोड़ा गया है. इसमें यूजर्स को AOD यानी ऑलवेज ऑन डिस्प्से का फीचर भी मिलता है. इसमें 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड प्रदान किए गए हैं. साथ ही हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और मासिक धर्म चक्र ट्रैकर की सुविधाएं इसमें मिल जाती हैं. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए बढ़िया गुणवत्ता वाला माइक्रोफोन भी दिया गया है.

आईपी रेटिंग और बैटरी

इसको पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए आईपी 68 की मानक रेटिंग प्रमाणित की गई है. इसमें पॉवर के लिए 240 एमएएच की बैटरी मिलती है जिसके बारे में कंपनी का कहना उसे सिंगल चार्जिंग में करीब 7 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं. वहीं अगर इसे ज्यादातर ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए यूज में लाते हैं तो ये दिन तक आपका साथ निभा सकती है. इसमें अन्य खूबियों के तौर पर कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल और फाइंड माय डिवाइस जैसी सुविधाएं भी मिल जाती हैं.

ये भी पढ़ें- 108MP कैमरे वाले Infinix GT 10 Pro 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा,इस दिन देश में मारेगा धांसू एंट्री

कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टवॉच को 2,299 रुपये की शुरूआती कीमत पर लाया गया है. इसे आप कंपनी की साइट से खरीद सकते हैं साथ ही ये फ्लिपकार्ट पर भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं. इसके कलर वेरिएंट के तौर पर गनमेटल ग्रे, जेट ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और रोज़ पिंक पेश किए गए हैं. कुल मिलाकर कहा जा सकता है ये स्मार्टवॉच आपको सस्ते में प्रीमियम वाली फील का अनुभव करा सकती हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you