टेकAirtel family plans: फुल पैसा वसूल हैं एयरटेल के...

Airtel family plans: फुल पैसा वसूल हैं एयरटेल के ये फैमिली प्लान्स, एक रिचार्ज में सब लोग उठाएंगे मजा

-

होमटेकAirtel family plans: फुल पैसा वसूल हैं एयरटेल के ये फैमिली प्लान्स, एक रिचार्ज में सब लोग उठाएंगे मजा

Airtel family plans: फुल पैसा वसूल हैं एयरटेल के ये फैमिली प्लान्स, एक रिचार्ज में सब लोग उठाएंगे मजा

Published Date :

Follow Us On :

Airtel family plans: एयरटेल का नाम देश की बड़ी टेलिकॉम कंपनियों की लिस्ट में आता है. ये कंपनी ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए आकर्षक प्लान पेश करती रहती है. इस कंपनी की सुविधाएं कुछ लोगों को पसंद आती हैं तो कुछ इसकी सर्विस को खराब बताते हैं लेकिन अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं और कोई ऐसा रिचार्ज प्लान खोज रहे हैं, जिसमें एक बार में ही पूरे परिवार को कॉलिंग, डेटा और एसएमएस का लाभ मिल सके. हम आपको आपको कुछ बेस्ट Airtel family plans के बारे में बता रहे हैं.

एयरटेल का 999 रुपये वाला प्लान

इस रिचार्ज प्लान के तहत तीन सिम कार्ड दिए जाते हैं. इन तीनों को ही घर के अलग-अलग सदस्य इस्तेमाल कर सकते हैं. इस प्लान में मिलने वाली सुविधाओं की बात करें तो इसमें असीमित कॉलिंग मिलती है, इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल,एसडी, रोमिंग कॉल की सुविधा भी इसमें दी जाती है. साथ ही 100 जीबी डेटा लाभ प्राइमरी कनेक्शन को मिलता है जबकि 90 जीबी डेटा अन्य दो कनेक्शंस के लिए मिलता है, इसमें ग्राहक को अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन, एक साल की वैधता के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार और रोजाना के हिसाब से 100 एसएमएस मिलते हैं.

1,199 रुपये वाला फैमिली प्लान

इस प्लान में ग्राहक को प्राइमरी सिम के अलावा दो अन्य सिम कार्ड मिलते हैं जिनको कोई भी घर का सदस्य यूज कर सकता है. इसमें 150 जीबी डेटा रोलओवर किया जाता है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस करने की सुविधा प्रतिदिन मिलती है. इसके अलावा 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप और एक साल के डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

ये भी पढ़े- Oppo K11 हुआ लॉन्च,26 मिनट में हो जाएगा फुल चार्ज,OnePlus Nord CE 3 को देगा टक्कर,देखें खासियत

599 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में दो कनेक्शन की सुविधा मिलती है. 100 एसएमएस रोजाना मिलते हैं साथ ही असीमित कॉलिंग और 105 जीबी डेटा रोलओवर किया जाता है. इसके अलावा 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम, 1 वर्ष के लिए डिज़्नी+हॉटस्टार और एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक प्रदान किया जाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you